विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election : मंत्री केदार के इस बयान ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में मचाया तहलका, बोले - कांग्रेसियों के संबंध आतंकियों और... 

Bastar Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव के बीच राजनीतिक पारा गर्म है. छत्तीसगढ़ में नेताओं की बयानबाजी, आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी काफी तेज गति से चल रहा है. अब वन मंत्री केदार कश्यप के एक बयान ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में तहलका मचा दिया है. केदार ने कांग्रेसियों पर आतंकवादियों और पाकिस्तानियों से संबंध होने के आरोप लगाए हैं. 

Read Time: 3 min
Loksabha Election : मंत्री केदार के इस बयान ने छत्तीसगढ़ की राजनीति में मचाया तहलका, बोले - कांग्रेसियों के संबंध आतंकियों और... 
फोटो- वन मंत्री केदार कश्यप

Loksabha Election 2024: बस्तर में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election)के पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होगा, इसके लिए जोरों पर प्रचार चल रहा है.  नेता- मंत्री लगातार यहां का दौरा कर रहे हैं. गुरुवार को प्रदेश के वन मंत्री केदार कश्यप (Kedar Kashyap) इसी सिलसिले में जगदलपुर पहुंचे हुए थे. केदार ने कांग्रेसियों के संबंध आतंकवादियों और पाकिस्तानियों से होने का आरोप लगाकर एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया है.  

पार्टी का वास्तविक चेहरा सामने आ गया

दरअसल लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के नेताओं के विवादित बयान बढ़ते जा रहे हैं. चुनाव प्रचार में दोनों ही प्रमुख दलों ने एक दूसरे को पीछे छोड़ने के साथ साथ बयानबाजी में भी एकदूसरे को हराने में कोई कोरकसर नहीं छोड़ रखा है. बस्तर लोकसभा (Bastar Loksabha Seat) के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा (Kawasi Lakhma) लगातार विवादित बयानों से सुर्खियों में बने हुए हैं तो वहीं आज वनमंत्री केदार कश्यप ने भी बड़ा बयान देकर बस्तर में राजनीतिक विवाद बढ़ा दिया है. कवासी लखमा के लगातार विवादित बयानों के बाद अब केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के बयान गहरी साजिश की ओर इशारा कर रहा है और इससे पार्टी का वास्तविक चेहरा सामने आ गया है. कांग्रेस के ऊलजलूल बयानों पर गंभीरता से विचार करना चाहिए. कांग्रेस के नेता पाकिस्तानियों के साथ और खालिस्तानियों के साथ खड़े नजर आते हैं. इनके नेता नक्सलियों के साथ खड़े नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh Liquor Scam: EOW और ACB ने 4 शहरों के 21 ठिकानों पर मारा छापा, कैश, गहने सहित कई दस्तावेज जब्त

साजिश का अंदेशा होता है

केदार ने आरोप लगाते हुए कहा कि इनकी राज्यसभा सांसद नक्सलियों को अपना भाई बताती हैं तो वहीं इनके दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) नक्सलियों से समर्थन देने की अपील करते हैं. इसके अलावा ऐसे कई उदाहरण हैं जो यह साबित करने के लिए काफी हैं कि कांग्रेसियों के संबंध संदेहात्मक हैं और इसलिए इनके बयान से किसी साजिश का अंदेशा होता है. हालांकि वनमंत्री के बयान पर अब तक किसी कांग्रेसी नेता का कोई बयान सामने नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें Chaitra Navratri 2024 Day 4: नवरात्रि का चौथा दिन आज, मां कुष्मांडा की इस विधि से पूजा की तो हो जाएगी मनोकामना पूरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close