विज्ञापन
Story ProgressBack

TMC Candidate List 2024: TMC ने पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान, महुआ मोइत्रा और शत्रुघ्न सिंहा को बनाया प्रत्याशी

Trinamul Congress Announce Lok Sabha candidate list: TMC ने अपने 42 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान को बहरामपुर से लोकसभा सीट से टिकट दिया गया है.

Read Time: 2 min
TMC Candidate List 2024: TMC ने पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान, महुआ मोइत्रा और शत्रुघ्न सिंहा को बनाया प्रत्याशी
Lok Sabha elections 2024: टीएमसी ने जारी की लिस्ट Yusuf Pathan

Trinamul Congress Announce Lok Sabha candidate list: लोकसभा चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. बीजेपी (BJP) ने लोकसभा के प्रत्याशियों (Loksabha Candidate) की पहली सूची जारी कर दी थी. रविवार को TMC ने भी अपने 42 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. इनमें पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) का नाम भी शामिल है. पठान को पश्चिम बंगाल की बहरामपुर से प्रत्याशी बनाया गया है.

बंगाल की 42 सीटों पर किए अपने प्रत्याशी घोषित

लोकसभा के चुनावों में बचे हुए कम समय को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं. बीजेपी ने भी अपनी पहली सूची जारी कर दी थी. वहीं रविवार को टीएमसी ने भी अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी. ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के सभी 42 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया. यूसुफ पठान के नाम ने सभी को चौंका दिया.

आसनसोल से अभिनेता शत्रुघ्न सिंहा को दिया टिकट

यूसुफ पठान ने भारत के लिए काफी क्रिकेट खेली है. वो 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य भी थे. बहरामपुर से अभी कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी सांसद हैं. टीएमसी ने आसनसोल से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, कृष्णानगर से महुआ मोइत्रा को भी अपना उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें Bulldozer Demolished the House: हत्या के आरोपी के खिलाफ हुई "बुलडोजर कार्रवाई", अवैध मकान किया जमींदोज

टीएमसी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट

वहीं कांथी से उत्तम बारीक, झाड़ग्राम से पद्मश्री कालीपद सोरेन, घाटाल से अभिनेता देब, मेदिनीपुर से जून मालिया, पुरुलिया से शांतिराम महतो, बांकुड़ा से अरूप चक्रवर्ती, बीरभूम से शताब्दी रॉय, बिष्णुपुर से सुदाता मंडल खां, वर्दमान दुर्गापुर- कीर्ती आज़ाद, बनगांव से बिश्वजीत दास, बैरकपुर से पार्थ भौमिक को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें Bhind Crime: " खामोश जरूर हैं, लेकिन कमजोर नहीं, इंतजार करो, नजारा बेहतरीन दिखाएंगे" लिखकर कर दी हत्या...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close