विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhind Crime: " खामोश जरूर हैं, लेकिन कमजोर नहीं, इंतजार करो, नजारा बेहतरीन दिखाएंगे" लिखकर कर दी हत्या...

Bhind Crime: दरअसल बीजेपी नेता पन्ना होटल संचालक विनोद जैन उर्फ पन्ना जैन के बड़े बेटे प्रणाम जैन की होटल के अंदर घुसकर पिस्टल से हत्या कर दी गई थी. आरोपियों ने प्रणाम जैन के सीने में ताबड़तोड़ 6 गोलियां दागी और घटना को अंजाम देने के बाद होटल के पीछे के रास्ते से फरार हो गया थे.

Read Time: 3 min
Bhind Crime:
पुलिस ने हत्या के आरोपियों का किया शार्ट एनकाउंटर

Bhind News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) में पुलिस ने हत्या के आरोपियों का शार्ट एनकाउंटर (Short Encounter) किया. ये दोनों आरोपी बीजेपी नेता (BJP neta) के बेटे की हत्या में शामिल थे. बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद आरोपियों पुलिस ने 10 -10 हजार का इनाम घोषित किया था. गौरतलब है कि बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी थी. जिसके बाद शनिवार को व्यापारियों ने थाना घेरकर सख्त कार्रवाई की मांग की है. हालांकि इस शार्ट एनकाउंटर के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. पुलिस की तरफ से इन आरोपियो पर 10-10 हजार का ईनाम घोषित किया था.

होटल के अंदर घुसकर कर दी थी हत्या

दरअसल बीजेपी नेता पन्ना होटल संचालक विनोद जैन उर्फ पन्ना जैन के बड़े बेटे प्रणाम जैन की होटल के अंदर घुसकर पिस्टल से हत्या कर दी गई थी. आरोपियों ने प्रणाम जैन के सीने में ताबड़तोड़ 6 गोलियां दागी और घटना को अंजाम देने के बाद होटल के पीछे के रास्ते से फरार हो गया थे.

ये भी पढ़ें TMC Candidate List 2024: TMC ने 42 प्रत्याशियों के नाम किए घोषित, पूर्व क्रिकेटर युसूफ पठान को दिया बहरामपुर से टिकट

आरोपी के साथ था पुराना विवाद

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया. साथ ही होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. जिसमें दो आरोपी होटल के अंदर पिस्टल लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे थे. पुलिस ने इनकी पहचान करने के बाद इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था.

Latest and Breaking News on NDTV

इस घटना का कारण आरोपी का मृतक से पुराना विवाद बताया जा रहा है. इन आरोपियो ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर BST SARKAR Bhind के नाम से आईडी पर लिखा था .....खामोश जरूर है, लेकिन कमजोर नहीं. इंतजार करो , नजारा बेहतरीन दिखाएंगे. यह पोस्ट 21 दिसंबर को वायरल की थी. इसके बाद दोनों ने तीन महीने इस घटना को अंजाम दे दिया.

ये भी पढ़ें Crime News: ड्राइवर ही निकला 50 लाख की लूट का मास्टरमाइंड! पुलिस ने किया घटना का खुलास...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close