विज्ञापन
Story ProgressBack

Bulldozer Demolished the House: हत्या के आरोपी के खिलाफ हुई "बुलडोजर कार्रवाई", अवैध मकान किया जमींदोज

Bulldozer Justice: दो अन्य आरोपियों की अवैध गतिविधियों की भी पुलिस जांच कर रही है. सवाल यह भी उठ रहा है कि अगर आरोपी ने वन विभाग की जमीन पर कब्जा कर मकान बनाया हुआ था तो वन विभाग और पुलिस-प्रशासन को इसकी खबर क्यों नहीं थी?

Read Time: 3 mins
Bulldozer Demolished the House: हत्या के आरोपी के खिलाफ हुई "बुलडोजर कार्रवाई", अवैध मकान किया जमींदोज
पुलिस ने आरोपी के मकान पर चलाया बुलडोजर

Bulldozer ran on the house of miscreants: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले (Balrampur District) में बीते 6 मार्च को रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र के आनंदपुर गांव में एक 25 साल के युवक की गला रेत कर हत्या (Murder) करने वाले मुख्य आरोपी अशरफ अंसारी Ashraf Ansari) के मकान पर रविवार को पुलिस और वन विभाग की संयुक्त टीम ने बुलडोजर (bulldozer) चलाकर मकान को ध्वस्त कर दिया. 

वन विभाग की जमीन पर बनाया था मकान

दरअसल आरोपी अशरफ अंसारी का मकान वन भूमि पर अतिक्रमण कर बनाया गया था. जिस पर प्रशासन ने अब एक्शन लिया है. साथ ही इस हत्याकांड में अन्य आरोपियों की अवैध गतिविधियों की जांच की जा रही है. बता दे यह पूरा मामला जिले के आनंदपुर गांव का है. जहां एक युवक की हत्या के मामले में जेल में बंद आरोपी के वन भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए मकान पर जिला प्रशासन और वन विभाग के ने बुलडोजर चलवा कर मकान को जमींदोज कर दिया है.

हत्या के आरोपी के घर हुई बुलडोजर की कार्रवाई

हत्या के आरोपी के घर हुई बुलडोजर की कार्रवाई

पुलिस ने आरोपियों को कर लिया था गिरफ्तार

हत्या के मुख्य आरोपी अशरफ अंसारी समेत तीन युवकों को हत्या के मामले में पुलिस ने हाल ही के दिन गिरफ्तार किया था. अशरफ ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के शक में गांव के ही एक युवक की क्रूरतापूर्वक दर्दनाक हत्या कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने अशरफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब प्रशासन ने उनके घर पर बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण मुक्त कर दिया है. इसके साथ ही अन्य दो आरोपियों की अवैध गतिविधियों को भी पुलिस जांच कर रही है. लेकिन प्रशासन या वन विभाग अब तक इससे अनजान था ये भी बड़ी बात है. क्योंकि अगर आरोपी इतने दिनों से वन विभाग की जमीन पर मकान बनाकर रह रहा था तो वन विभाग या प्रशासन को इसकी खबर क्यों नहीं लगी? ये सवाल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: पीएम मोदी 70 लाख महिलाओं के खाते में आज जमा करेंगे 1000 रुपये, जानें किसानों को कब मिलेगा बोनस

आनंदपुर गांव का रहने वाला अशरफ अंसारी और मृतक युवक करीबी दोस्त थे. दोनों गुजरात के सूरत में कढ़ाई का काम करते थे. मृतक आरोपी ने अशरफ की पत्नी का मोबाइल नंबर लिया और बातचीत करना शुरू कर दिया. बातचीत करने का सिलसिला बढ़ता ही गया. जिसकी भनक बाद में आरोपी को लगी इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी और अपने दोस्त को कई बार समझाया लेकिन मृतक युवक बातचीत करना नहीं छोड़ा. जिससे परेशान होकर मुख्य आरोपी ने रुपए देकर दो अन्य लोगों को बुलाकर शादी कार्यक्रम से वापस लौटने के वक्त अपने दोस्त का गला काटकर जंगल में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें Crime News: ड्राइवर ही निकला 50 लाख की लूट का मास्टरमाइंड! पुलिस ने किया घटना का खुलास...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: स्कूल बसों की RTO ने की जांच, 11 बसों में मिली भारी कमी
Bulldozer Demolished the House: हत्या के आरोपी के खिलाफ हुई "बुलडोजर कार्रवाई", अवैध मकान किया जमींदोज
Maoist Cowardly act Naxalites kidnapped and murdered brother of policeman in Narayanpur of Chhattisgarh Bastar fighters jawan
Next Article
Naxalites Killed Common Man: नक्सलियों की कायराना हरकत, नारायणपुर में पुलिसकर्मी के भाई की हत्या की
Close
;