विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections : "4 जून को एक बार फिर से होली...", जीत के दावे के बीच सिंधिया ने भरी चुनावी हुंकार

Lok Sabha Elections 2024 : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri ) में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने गुरुवार को जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सिंधिया ने अपने विकास कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि मैं गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र की मकड़ी हूं. नीचे पढ़िए मंत्री का पूरा बयान :

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections :
Next Lok Sabha Election Date

MP Politics : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri ) में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने गुरुवार को जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सिंधिया ने अपने विकास कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि मैं गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र की मकड़ी हूं... मैंने सारे के सारे लोकसभा क्षेत्र में सड़कों का ऐसा जाल बनाकर रख दिया है जो लोगों के लिए बेहद उपयोगी है. उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा के लिए इस मकड़ी का होना जरूरी है ताकि आप लोगों को और बेहतर सुविधाएं और विकास कार्य मिल सके. सिंधिया ने प्रधानमंत्री के विजन का जिक्र करते हुए 370 वोट प्रत्येक पोलिंग बूथ से ज्यादा मांगते हुए प्रधानमंत्री के हाथ मजबूत करने की बात की और मतदाताओं से भारी वोटों की अपील की.

ज्योतिरादित्य ने सिंधिया ने ठोकी चुनावी ताल

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए विकास कार्यों को भी गिनवाया. सिंधिया ने अपने लहजे में मतदाताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय शासन की योजनाओं का बखान करने के साथ-साथ प्रदेश की प्रमुख योजनाओं का जिक्र भी किया उन्होंने कहा कि चुनाव आधुनिक युद्ध है जिसे तलवारों हथियारों से नहीं बल्कि वोट और EVM के बलबूते लड़ा जाता है.

यह भी पढ़ें: पहले चरण में छत्तीसढ़ की बस्तर लोकसभा पर चुनाव! जानिए अब तक कितने उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारा दिया है अबकी बार 400 पार! इसे पूरा करने के लिए हमें शिवपुरी, गुना और अशोकनगर के हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर को धारा 370 से आज़ाद किया है और हमें भी बूथ पर 370 वोट बढ़ाने हैं. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारे किसान भाइयों को किसान सम्मान निधि , बहनों के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना, 80 करोड़ लोगों को निशुल्क अनाज की व्यवस्था की है. आयुष्मान भारत से फ्री में इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित की है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि हर हितग्राही को योजना का लाभ मिले और साल 2047 तक विकसित भारत का निर्माण हो अयोध्या में प्रभु श्री राम जी ने अपने महल में 500 साल बाद होली मनाई है. आगामी 4 जून को हमें एक बार फिर होली मनानी है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया

केंद्रीय मंत्री

शिवपुरी में जमकर गरजे मंत्री सिंधिया

❝मैं गुना शिवपुरी की मकड़ी हूं. मैंने मनिखेड़ा से पानी नहर कोलारस से बामोरी तक सड़क बनाई. मैंने सारे के सारे लोकसभा क्षेत्र में सड़कों का जाल बना दिया. यहां से राजस्थान बॉर्डर तक सड़क बनाई आज पढोरा को तीनों तरफ से मैंने हाईवे से घेर दिया है. मैंने हर वो काम किया जो आपने कहा और वो भी किया जो आपने नहीं भी कहा. ❞

यह भी पढ़ें : "मैं जहां-जहां जाता हूं CM मेरे पीछे-पीछे..." , भूपेश बघेल का विष्णु देव साय पर सियासी तंज


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close