विज्ञापन
Story ProgressBack

"मैं जहां-जहां जाता हूं CM मेरे पीछे-पीछे..." , भूपेश बघेल का विष्णु देव साय पर सियासी तंज

Balod Chhattisgarh News Today in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) अपने चुनावी दौरे में देर रात बालोद जिले के दल्लीराजहरा पहुंचे. जहां पर आज सुबह स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर मानपुर मोहला जिले में चुनावी सभा के लिए रवाना हुए. इस दौरान पूर्व CM भूपेश बघेल ने सं साय के लगातार बालोद दौरे पर तंज कसा.

Read Time: 3 min
Bhupesh Baghel Political Sarcasm : "मैं जहां-जहां जाता हूं CM मेरे पीछे-पीछे..." , भूपेश बघेल का विष्णु देव साय पर सियासी तंज

Bhupesh Baghel Political Sarcasm : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) अपने चुनावी दौरे में देर रात बालोद जिले के दल्लीराजहरा पहुंचे. जहां पर आज सुबह स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर मानपुर मोहला जिले में चुनावी सभा के लिए रवाना हुए. इस दौरान पूर्व CM भूपेश बघेल ने सं साय के लगातार बालोद दौरे पर तंज कसा. भूपेश बघेल बोले कि मैं जहां जहां जाता हूं वो मेरे पीछे चले आते हैं. वहीं, पूर्व CM ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि BJP को राज्य में सत्ता धोखे से हासिल हुई है. यही नहीं, BJP की तरफ से लोकसभा में शत-प्रतिशत सीटों पर जीत के दावे पर बघेल ने कहा कि

BJP दिन में सपने देख रही है.... मुंगेरीलाल के हसीन सपने! और मैं जहां-जहां जाता हूं, विष्णु देव साय मेरे पीछे चले आते हैं.

यह भी पढ़ें: BJP विधायक की होली पार्टी में 400 लोगों ने पी भांग, एक दिन बाद सभी पहुंचें हॉस्पिटल, जानिए क्यों ?

बघेल ने कहा कि प्रदेश में आज सभी वर्ग के लोग आज खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. पूर्व CM कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर लोकसभा में अच्छी तरह काम करने की सलाह देकर अपने राजनांदगांव लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए मानपुर मोहला जिले के लिए रवाना हो गए.

चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी बंद हो जाएगी : पूर्व सीएम

जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से CM विष्णु देव साय पर निशाना साधते हुए लिखा कि हमारी सरकार में मिलने वाला हर सदस्य का 7 किलो चावल हुआ बंद- साँय साँय... नमक हुआ बंद- साँय साँय... चना हुआ बंद- साँय साँय... मोदी जी की गारंटी इस कदर “साँय साँय” काम कर रही है कि लोकसभा चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी बंद हो जाएगी. बंद न होगी तो कटौती तो शुरु हो ही जाएगी. जनता को वो “भरोसे के 5 साल” अब याद आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पहले चरण में छत्तीसढ़ की बस्तर लोकसभा पर चुनाव! जानिए अब तक कितने उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

Surajpur : नल जल योजना में भारी लापरवाही ! खुले गड्डे में फंसकर एक बुर्जुर्ग की हुई दर्दनाक मौत
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close