विज्ञापन
Story ProgressBack

"गांधी जी ने कांग्रेस को लेकर जो कहा था, अब जनता पूरा करने जा रही है", ग्वालियर पहुंचे सिंधिया का कांग्रेस पर तंज

MP Politics: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया ने सोमवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजादी के समय पर गांधी जी ने कांग्रेस को लेकर जो कहा था वह जनता पूरा करने जा रही है.

Read Time: 3 mins
फाइल फोटो

Jyotiraditya Scindia In Gwalior: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) आज ग्वालियर (Gwalior) दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से कांग्रेस सनातन धर्म (Sanatan Dharma) को नष्ट कर रही है, वैसे ही कांग्रेस एक झटके में खत्म हो रही है. उन्होंने कहा कि गांधी जी (Mahatma Gandhi) ने स्वतंत्रता के समय कांग्रेस को समाप्त होने की बात कही थी, वह अब जनता सच साबित करने जा रही है.

केंद्रीय मंत्री व गुना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जनता की अदालत में जनता के सामने शीश झुकाकर आशीर्वाद लेने आया हूं. गरीब कल्याणकारी नीति के आधार पर भाजपा का परचम ग्वालियर में भी लहराये, इसी मंशा के आधार पर हम आगे बढ़ रहे हैं. हर सीट पर मेहनत करनी पड़ती है. भले ही कोई भी सीट आसानी के साथ जीती जाती हो, जनता का प्रेम और आशीर्वाद ग्रहण करने के लिए मेहनत मशक्कत हर व्यक्ति को करना चाहिए.

कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

लंबे समय कांग्रेस में रहकर राजनीति करने वाले सिंधिया अब उसी पार्टी पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने वादा खिलाफी को अपनी नीति बनाई है, जिस कांग्रेस पार्टी ने भ्रष्टाचार को अपनी नीति बनाई है, जिस कांग्रेस पार्टी ने सनातन धर्म को नष्ट करने के संकल्प को अपना वादा बनाया है, जिस कांग्रेस पार्टी ने शक्ति को अपना विनाश बनाने का संकल्प लिया है उस कांग्रेस पार्टी को जनता ही त्याग देने वाली है ऐसा हमें भरोसा है.

गांधी का कहा जनता करेगी पूरा

सिंधिया ने कहा कि मुझे तो लगता है कि जिस तरह से एक झटके में ही कांग्रेस की समाप्ति हो रही है, उससे लगता है कि जो महात्मा गांधी ने आजादी के समय ही कहा था कि कांग्रेस को अपना कार्य समाप्त कर देना चाहिए, वह अब जनता पूरा करने जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीबों की सिर्फ बात करती है. वह 65 वर्षों से कह रही है कि गरीबी हटाएंगे, रोटी, कपड़ा और मकान देंगे. लेकिन, किसी का उत्थान नहीं हुआ. यही कांग्रेस का सबसे बुलंद नारा है. अब जनता उन्हें ही देश से हटाने में लग गई है.

यह भी पढ़ें - BJP Manifesto: बुजुर्गों को अयुष्मान योजना में शामिल करने का सुझाव MP ने दिया, CM बोले-यह जीवन बदलने का संकल्प

यह भी पढ़ें - BJP नेता को दबंगई दिखाना पड़ा भारी, चेकिंग के दौरान भागने पर पुलिस ने ऐसे दबोचा और सिखाया ये सबक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: भोपाल में अनोखा मामला, महावत को कुचलने पर हाथी को थाने ले आई पुलिस, अब होगी ये कार्रवाई
"गांधी जी ने कांग्रेस को लेकर जो कहा था, अब जनता पूरा करने जा रही है", ग्वालियर पहुंचे सिंधिया का कांग्रेस पर तंज
MPPSC Civil Servive Exam 2021 Result MPPSC State Service Examination 2021 result released daughters shine Ankita Patkar became MPPSC 2021 topper
Next Article
MPPSC Results: एमपी पीएससी राज्य सेवा परीक्षा 2021 का रिजल्ट जारी, टॉप 10 में सात बेटियां, अंकिता पाटकर बनीं टॉपर
Close
;