विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बयान, 18 मार्च को जारी होगी उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

Congress candidate list: कांग्रेस अब 18 मार्च को बचे हुए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगी, जिसमें मध्य प्रदेश के 18 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होगा.

Read Time: 2 min
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी का बयान, 18 मार्च को जारी होगी उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट

आसार संहिता लागू होने से पहले कांग्रेस (Congress) ने मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ समेत पूरे देशभर में उम्मीदवारों की नाम की दो लिस्ट जारी कर दी है. वहीं कांग्रेस अब 18 मार्च को बचे हुए प्रत्याशियों की नाम की लिस्ट जारी करेगी, जिसमें मध्य प्रदेश के 18 प्रत्याशियों के नाम शामिल होगी. ये जानकारी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Congress State President Jitu Patwari) ने दी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि 18 मार्च को बचे हुए 18 प्रत्याशियों का ऐलान होगा.

CEC की बैठक के बाद सभी सीटों पर घोषित किये जाएंगे प्रत्याशी 

जीतू पटवारी ने कहा कि 18 मार्च को केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक होगी. इस बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी. CEC की बैठक के बाद सभी सीटों पर प्रत्याशी घोषित हो जाएंगे. 

वहीं कांग्रेस नेताओ के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर पटवारी ने कहा कि जो गए उनमें से अधिकतर कांग्रेस से निष्कासित हैं. 80 प्रतिशत जाने वाले लोग पहले ही निष्कासित कर दिए गए हैं. 

इलेक्टोरल बांड मामले को लेकर जीतू पटवारी ने साधा निशाना

इलेक्टोरल बांड को लेकर पटवारी मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि मोदी जी ने 2014 में काले धन वाली स्विस बैंक की सूची लाने का वादा किया था. स्विस बैंक की सूची तो नहीं आई पर एसबीआई की सूची आई. 6 हजार करोड़ बॉन्ड के जरिए कला धन अपने खाते में डलवाए हैं. उन्होंने कहा कि 500 से ज्यादा विधायक और सांसद दल-बदल कर चुके हैं. 90 प्रतिशत बीजेपी में गए. 90 फीसदी कंपनियां जिन्होंने बजेपी को बॉन्ड के जारी पैसे दिए अनवर ईडी सीबीआई के मामले हैं. 50 करोड़ रुपये बीजेपी को चंदा देने वाले पूनावाला को ही कोविड vaccine बनाने का कॉन्ट्रैक्ट मिला है. 

ये भी पढ़े: Bhopal: टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, कृष्णा गौर बोलीं- 'अवैध रूप से किया जा रहा था काम'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close