विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections से पहले Congress को बड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी जाफर ने 64 नेताओं के साथ थामा BJP का दामन

Congress Leader Syed Jafar Joins Bjp: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जाफर ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. जाफर की गिनती कमलनाथ के करीबियों में होती थी.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections से पहले Congress को बड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी जाफर ने 64 नेताओं के साथ थामा BJP का दामन

Lok Sabha Elections 2024: पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) के करीबी सैयद जाफर (Syed Zafar) ने कांग्रेस (Congress) छोड़कर भाजपा (BJP) की सदस्‍यता ली. सैयद जाफर मप्र कांग्रेस के महासचिव के साथ मीडिया पैनलिस्‍ट रहे हैं. मध्‍य प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्‍यमंत्री मोहन यादव और भाजपा अध्‍यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में जाफर भारतीय जनता पार्टी में शाम‍िल हुए. सैयद जाफर के साथ दमोह व पन्ना सहित अन्य क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली.

सैयद जाफर की भाजपा के दामन थामने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का भी बयान सामने आया है. 

सैयद जाफर की बीजेपी में शामिल होने के बाद सीएम ने क्या कहा?

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, 'हमारे परिवार में लगातार वृद्धि हो रही है. हर ज़िले से लगातार परिवार बढ़ रहा है. आपको ऐसा कोई भी ज़िला नहीं बचा है. छिंदवाड़ा से सैयद जाफ़र आये हैं. सैयद जाफ़र का स्वागत है, अभिनंदन है. जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है वो रुकने वाली नहीं वाली है. अभी और भी लोग आएंगे. लगभग पूरी कांग्रेस अब ख़ाली होने वाली है.'

ये भी पढ़े: Kuno National Park: 'गामिनी' ने पांच नहीं 6 चीतों को दिया था जन्‍म, केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close