विज्ञापन
Story ProgressBack

"चुनावों को लेकर कांग्रेस बिलकुल गंभीर नहीं..." , CM यादव ने विपक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, उठाए ये सवाल 

Madhay Pradesh Lok Sabha Elections : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) सोमवार को इंदौर पहुंचे. उन्होंने इंदौर एयरपोर्ट (Inore Airport) पर मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 mins
"चुनावों को लेकर कांग्रेस बिलकुल गंभीर नहीं..." , CM यादव ने विपक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, उठाए ये सवाल 
General Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024 : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) सोमवार को इंदौर पहुंचे. उन्होंने इंदौर एयरपोर्ट (Inore Airport) पर मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्षी दल कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. CM यादव ने कहा कि कांग्रेस हारी हुई लड़ाई लड़ रही है. पहले खजुराहो (Khajuraho) में कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिला फिर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने अपना प्रत्याशी बदला और बाद में नामांकन ही निरस्त हो गया. ऐसा ही मामला मंडला (Mandala Lok Sabha) से सामने आया जहां प्रत्याशी ने अपना फोटो ही नहीं लगाया था. 

इंदौर पहुंचें CM ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

दरअसल, CM यादव इंदौर में आयोजित हो रही पंडित कमल किशोर (Kamal Kishore) की कथा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. यहां पर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर कांग्रेस गंभीर नहीं है. उन्होंने हालिया दिनों में खजुराहो में सपा प्रत्याशी के साथ हुई घटना का ज़िक्र किया और आज मंडला जिले चुनाव सभा के दौरान BJP नेता फगन सिंह कुलस्ते (Fagan Singh Kulaste) का फोटो लगाए जाने को लेकर भी कटाक्ष किया उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर कांग्रेस कितनी गंभीर है... ये दोनों घटनाएं इस बात को साबित करने के लिए काफी है. ऐसे में कांग्रेस को आत्म मूल्यांकन करने की जरूरत है.

अचार संहिता के बाद शुरू होंगी योजनांए 

CM ने कहा कि आज पूरा देश मोदीमय नजर आ रहा है निश्चित ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) एक बार फिर से प्रधानमंत्री बन देश का नेतृत्व करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश की जितनी भी गौशाला में अधूरा काम है. उन्हें आचार संहिता खत्म होने के बाद जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा. साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश में दूध के उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए भी आगामी योजना पर काम करने की बात कही. CM यादव ने विक्रम संवत के मुताबिक, प्रदेश वासियों को हिंदू नव वर्ष गुड़ी पड़वा की भी शुभकामनाएं दी. 

बता दें कि इंदौर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में पहुंचे BJP के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया. एयरपोर्ट पर लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी (Shankar Lalwani) , महापौर पुष्यमित्र भार्गव विधायक मालिनी गौड़ (MLA Malini Gaur), मंत्री तुलसी सिलावट (Minister Tulsi Silavat), BJP नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे (Gaurav Ranadive) सहित अन्य नेता मौजूद रहे. 

पढ़ने के लिए क्लिक करें : 

Mohan Yadav on Congress Manifesto: CM यादव ने कांग्रेस के मैनिफेस्टो को बताया कर्मकांड, कहा- "इनके मुंह से.... "

"राम मंदिर हमने खुलवाए हैं..." PCC चीफ जीतू पटवारी ने BJP पर निशाना साधते हुए दिया बड़ा बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET Exam Scam: परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस हुई आक्रामक, NSUI ने सड़क पर उतर किया प्रदर्शन
"चुनावों को लेकर कांग्रेस बिलकुल गंभीर नहीं..." , CM यादव ने विपक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, उठाए ये सवाल 
Father's Day Special: When Madhya Pradesh CM Mohan Yadav asked for 500 rupees from his father and then...
Next Article
Father's Day Special: जब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने पिता से मांगे 500 रुपए और फिर...
Close
;