विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP के बागी अजय प्रताप सिंह बिगाड़ेंगे खेल? सीधी लोकसभा सीट से आखिरी दिन नामांकन भर चौंकाया

Sidhi News: मध्य प्रदेश में पहले चरण के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है. सीधी से बीजेपी के बागी और पूर्व राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने नामांकन दाखिल कर सबको चौंका दिया.

Read Time: 2 min
BJP के बागी अजय प्रताप सिंह बिगाड़ेंगे खेल? सीधी लोकसभा सीट से आखिरी दिन नामांकन भर चौंकाया
फोटो - फेसबुक/AjayPratapSingh

GGP Lok Sabha Candidate Ajay Pratap Singh: मध्य प्रदेश में पहले चरण के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) के लिए आज आखिरी दिन है. आखिरी दिन सीधी लोकसभा क्षेत्र (Sidhi Lok Sabha Seat) से बीजेपी के बागी पूर्व राज्यसभा सांसद (Former MP Ajay Pratap Singh) ने अपना नामांकन दाखिल किया. उन्होंने गोंडवाना गणतंत्र पार्टी (Gondwana Gantantra Party) से अपना नामांकन भरकर सभी को चौंका दिया है. इससे पहले उन्होंने सीधी शहर के पूजा पार्क में एक जनसभा को संबोधित किया, फिर रैली निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहां पर उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

बता दें कि अजय प्रताप सिंह ने बीते दिनों राज्यसभा सांसद के रूप में अपना इस्तीफा दिया था, इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था. वे टिकट नहीं मिलने के चलते नाराज चल रहे थे. उन्होंने अपनी दावेदारी सीधी-सिंगरौली लोकसभा क्षेत्र से की थी.

अजय प्रताप सिंह ने BJP पर लगाए ये आरोप

NDTV से बातचीत करते हुए अजय प्रताप सिंह ने कहा कि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी गरीबों की पार्टी है और मैं गरीबों की सेवा के लिए चुनाव मैदान में उतर रहा हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा में मेरा दम घुट रहा था, पीड़ा हो रही थी क्योंकि विकास के कोई कार्य नहीं हो पा रहे थे. इसलिए त्यागपत्र दिया हूं. उन्होंने आगे कहा कि केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा की सीधी में पार्टी से कौन से स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार में आएंगे. हम तो जनता के बीच में जाएंगे और अपनी बात रखेंगे निश्चित रूप से जनता का साथ मिलेगा.

यह भी पढ़ें - MP अजब है! ग्वालियर के कॉलेज में 12 दिन पहले ही खुल गए एग्जाम पेपर, प्रिंसिपल का जवाब सुन नहीं रुकेगी हंसी

यह भी पढ़ें - Indore Crime: महिला को महिलाओं ने ही पिटाई के बाद निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, मामला आपको कर देगा हैरान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close