विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore Crime: महिला को महिलाओं ने ही पिटाई के बाद निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, मामला आपको कर देगा हैरान

Madhya Pradesh Crime News: इंदौर को शर्मसार करने का मामला एक बार फिर से सामने आया है. यहां महिलाएं ही एक महिला की दुश्मन बन गई. उसकी पिटाई की, कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया. जानिए क्या है पूरा मामला ?  

Read Time: 3 min
Indore Crime: महिला को महिलाओं ने ही पिटाई के बाद निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, मामला आपको कर देगा हैरान

Indore Crime News:  मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) की  एक महिला के साथ महिलाओं ने ही अत्याचार की तमाम हदें पार कर दी. यहां गांव की ही एक महिला को कुछ महिलाओं ने घर में घुसकर पिटाई की. फिर घर से बाहर निकाला, कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया और उसे पूरे गांव में घुमाया. ये घटना सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला जिले के गौतमपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के निर्मल गांव बाछोड़ाड़ा का है. 

इस बात को लेकर हुआ विवाद 

दरअसल होली के दिन गोतापुरा पुलिस थाना क्षेत्र में  गांव की एक महिला लक्ष्मी बाई तीन अन्य महिलाओं के साथ पीड़ित महिला के घर पहुंची और कहा कि उसके सास को वह मंदसौर लेकर क्यों गई थी? इसी बात पर आरोपी महिला लक्ष्मी ने अपनी तीन अन्य महिला साथियों के साथ मिलकर घर में ही पिटाई शुरू कर दी और पीड़िता को सीढ़ियों से घसीटते हुए नीचे ले आई. चारों ने मिलकर महिला के कपड़े तक फाड़ दिए. पाइप और डंडों से पिटाई कर निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया. इसी पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया है.  इस मामले में गौतमपुरा पुलिस द्वारा गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज कर महिलाओं को गिरफ्तार भी  कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भी भेज दिया गया है.  

वीडियो बनाने वालों पर भी हो कार्रवाई

अखिल भारतीय बलाही महासंघ के अध्यक्ष मनोज परमार ने घटना की निंदा की और अपना  विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि इस मामले में आईजी कार्यालय ग्रामीण का घेराव किया जाएगा उन्होंने कहा कि यह घटना समाज को हिला कर रख देने की है. वीडियो बनाने वाले मुक दर्शकों पर भी पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जब से यह घटना हुई महिला अपने घर से लापता है पुलिस इस मामले में भी संज्ञान ले. 

एसपी का दावा-  निर्वस्त्र कर पीटा, गांव में नहीं घुमाया गया

समाज को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में इंदौर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक सुनील मेहता ने एनडीटीवी से बातचीत करते हुए कहा कि जैसे ही यह घटना पुलिस के संज्ञान में आई पुलिस में बड़ी महिला की शिकायत पर महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़ित महिला को गांव में निर्वस्त्र कर नहीं घुमाया गया है. निर्वस्त्र कर  पिटाई जरूर की गई है. SP ग्रामीण ने बताया कि महिला ने 164 बयान माननीय न्यायालय में भी दर्ज कराए है उसमें भी यही बात कही गई है.  

ये भी पढ़ें MI Vs SRH Match: सबसे महंगे खिलाड़ी कमिंस व पांड्या के बीच आज होगा कड़ा मुकाबला, जानें पिच, प्लेइंग Xii और सबकुछ

वीडियो में पूरी सच्चाई 

शर्मसार कर देने वाली इस घटना का वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि किस तरह से महिलाओं ने ही एक महिला की अस्मिता को तार-तार कर दिया है.  इस घटनाक्रम में पीड़ित महिला को कुछ महिलाएं उसके घर से बाहर लेकर आती हुई साफ दिखाई दे रही है. साथ ही कपड़े फाड़कर पिटाई भी कर उन्हें गांव में घुमाते हुए भी नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें Ujjain:  महाकाल के जयकारे लगाते हुए जलती आग पर चले श्रद्धालु, जानें क्या है इसकी वजहें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close