विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: नकुलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, कमलेश शाह के ऊपर टिप्पणी करने पर चुनाव आयोग पहुंची BJP

Complain Against Nakul Nath: छिंदवाड़ा से सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. दरअसल, आदिवासी नेता कमलेश शाह के ऊपर टिप्पणी करने के मामले में बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: नकुलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, कमलेश शाह के ऊपर टिप्पणी करने पर चुनाव आयोग पहुंची BJP
फाइल फोटो

Complaint Against Nakul Nath on Election Commission: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा लोकसभा सीट (Chhindwara Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ (Congress Candidate Nakul Nath) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आदिवासी नेता कमलेश शाह (Kamlesh Shah) के खिलाफ अपशब्द और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. आयोग से शिकायत करने के लिए भाजपा प्रतिनिधिमंडल सोमवार को निर्वाचन आयोग पहुंचा. जहां बीजेपी नेताओं ने नकुलनाथ के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की.

यह शिकायत बीजेपी नेता और सांसद सुमेर सिंह सोलंकी (Sumer Singh Solanki) ने की है. इस दौरान बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त अनुपम राजन को ज्ञापन सौंपा.

बीजेपी नकुलनाथ के खिलाफ दर्ज कराएगी मामला

बता दें कि छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी और सांसद नकुलनाथ ने कमलेश शाह पर की आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने कमलेश शाह के लिए गद्दार, बिकाऊ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. जिसको लेकर अब बीजेपी नकुलनाथ के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराएगी.

चुनाव आयोग से कार्रवाई का मिला आश्वासन

चुनाव आयोग से शिकायत के बाद सांसद सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा कि नकुलनाथ अपने बयान पर आदिवासी समुदाय से माफी मांगें. नकुलनाथ के शब्द कांग्रेस की संस्कृति और संस्कार दर्शाते हैं. उन्होंने कहा कि हमें चुनाव आयोग से कार्रवाई का आश्वासन मिला है. इसके साथ ही सुमेर सिंह ने कहा कि पीएम मोदी आदिवासी समुदाय का मान-सम्मान बढ़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Indore में एक और बैट कांड! BJP विधायक के समर्थक ने पुलिस के सामने की कैफे संचालक की पिटाई, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें - Indore के वैज्ञानिकों ने तैयार की सोयाबीन की अनोखी किस्म, अब पहाड़ो में भी हो सकेगी इसकी खेती, जानें खासियत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close