विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore में एक और बैट कांड! BJP विधायक के समर्थक ने पुलिस के सामने की कैफे संचालक की पिटाई, देखें वीडियो

Indore Bat Incident: इंदौर में बीजेपी विधायक के समर्थकों द्वारा गुंडागर्दी देखने को मिली है. विधायक के समर्थक ने पुलिस की मौजूदगी में कैफे संचालक की बैट से पिटाई की. इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

Read Time: 3 min
Indore में एक और बैट कांड! BJP विधायक के समर्थक ने पुलिस के सामने की कैफे संचालक की पिटाई, देखें वीडियो

Cafe Operator Beaten With Bat: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में मंत्री के बेटे के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इंदौर (Indore) में भाजपा विधायक मधु वर्मा (BJP MLA Madhu Verma) के समर्थकों द्वारा मारपीट करने का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पुलिस की मौजूदगी में ही आरोपी ने क्रिकेट बल्ले (Cricket Bat) से कैफे संचालक की पिटाई की. इसके अलावा आरोपी ने कैफे के महिला कर्मचारी से भी अभद्रता की. यह घटना कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो (Video Viral) सामने आया है.

वहीं इस मामले में भंवरकुआं थाना प्रभारी राजकुमार यादव का कहना है कि मारपीट की शिकायत आई है, सीसीटीवी भी सामने आया है, इस मामले में उचित कार्रवाई की गई है.

पुलिस बनी रही मूकदर्शक

यह पूरा मामला इंदौर के स्टूडेंट एरिया भंवरकुआं का है. जहां भाजपा विधायक मधु वर्मा के समर्थकों ने एक कैफे संचालक की पिटाई की. मामले की सूचना मिलते पर भंवरकुआं पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान आरोपी ने पुलिस के सामने ही क्रिकेट बल्ले से कैफे संचालक की पिटाई कर दी और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. इस दौरान भंवरकुआं थाने के सात पुलिसकर्मी मौजूद रहे, इसके बावजूद आरोपी ने बेकाबू होकर कैफे संचालक की पिटाई कर दी.

बताया जा रहा कि कैफे संचालक और बीजेपी विधायक के समर्थकों के बीच हुए इस विवाद के बाद पुलिस समझौते का दबाव बना रही थी. कैफे संचालक से मारपीट करने वाला आरोपी इंदौर के राऊ से बीजेपी विधायक मधु वर्मा का समर्थक कपिल हार्डिया है. इस मामले में जब मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है.

इंदौर की राजनीति गरमाई

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद जिले में राजनीति भी शुरू हो गई है. मामले पर कांग्रेस ने भाजपा विधायक मधु वर्मा के समर्थकों पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है. वहीं अपने ऊपर लगे आरोप पर विधायक मधु वर्मा का कहना है कि पिटाई करने वाला ही नहीं बल्कि कैफे संचालक भी उनका समर्थक है. जिसने गलत किया है उस पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

इससे पहले भी हुआ है बैट कांड

बता दें कि इससे पहले भी इंदौर में बैट कांड हो चुका है. तब यह मामला बहुचर्चित हुआ. बता दें कि उस समय के विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर नगर निगम के अधिकारी को बैट से पीटा था. यह मुद्दा उस समय काफी चर्चित रहा था और इस पर काफी राजनीति भी हुई थी.

यह भी पढ़ें - Indore के वैज्ञानिकों ने तैयार की सोयाबीन की अनोखी किस्म, अब पहाड़ो में भी हो सकेगी इसकी खेती, जानें खासियत

यह भी पढ़ें - भोजशाला-कमल मौला मस्जिद का जारी रहेगा ASI का सर्वे, सुप्रीम कोर्ट का रोक से इनकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close