विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के पाला बदलने पर भड़के पटवारी, बोले- जैसे रावण के जैसे भाजपा ने किया प्रत्याशी का ‘हरण’ 

Lok Sabha Election: पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंदौर में लोकतंत्र का चीरहरण किया गया है. लोकतंत्र के साथ अत्याचार किया गया है. उन्होंने कहा कि ऐसी परिघटना देश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नए भारत में पिछले 10 साल में देखी है.

Read Time: 2 mins
Lok Sabha Election: इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के पाला बदलने पर भड़के पटवारी, बोले- जैसे रावण के जैसे भाजपा ने किया प्रत्याशी का ‘हरण’ 
इंदौर (मप्र):

Aksahay kanti Bum: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से नामांकन वापिस करने के आखिरी दिन कांग्रेस के प्रत्याशी की ओर से नामांकन वापस लेने के साथ ही भाजपा का दामन थाम लेने से राज्य में सियासत गरमा गई है. इंदौर लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम (Aksahay kanti Bum) की ऐन मौके पर नाम वापसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कांग्रेस (Congress) की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने सोमवार को कहा कि इस प्रत्याशी का वैसे ही ‘‘हरण'' कर लिया गया, जैसे रावण ने सीता का हरण किया था.

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इंदौर में लोकतंत्र का चीरहरण किया गया है. लोकतंत्र के साथ अत्याचार किया गया है. उन्होंने कहा कि ऐसी परिघटना देश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नए भारत में पिछले 10 साल में देखी है. इससे पहले ऐसा नहीं होता था. पहले ज्यादा से ज्यादा बूथ ‘कैप्चरिंग' (मतदान केंद्रों पर मतपेटियों की लूट) होती थी और बूथों पर झगड़े होते थे. अब भाजपा पूरे प्रत्याशी का हरण कर लिया है, जैसे सीता का हरण रावण ने किया था.

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव ने फिर कहा, राम जी मुस्कुरा रहे हैं अब कृष्ण जी मुस्कुराने वाले हैं

पहली बार चुनाव से बाहर हुई कांग्रेस 

पटवारी ने कहा कि कांग्रेस इंदौर सीट पर अपनी आगामी रणनीति को लेकर मंगलवार शाम तक खुलासा करेगी. आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने सोमवार सुबह पार्टी को तगड़ा झटका देते हुए अपना नामांकन वापस ले लिया और भाजपा में शामिल हो गए. इसके साथ ही, इंदौर सीट के संसदीय इतिहास में संभवत: पहली बार कांग्रेस की चुनावी चुनौती समाप्त हो गई है.

ये भी पढ़ें- शिवराज का बिना नाम लिए राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले-कांग्रेस की दुर्गति का कारण है उसका ऐसा नेतृत्व

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: स्कूल-कॉलेजों में राम और कृष्ण को पढ़ाए जाने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कर दी ये बड़ी मांग
Lok Sabha Election: इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी के पाला बदलने पर भड़के पटवारी, बोले- जैसे रावण के जैसे भाजपा ने किया प्रत्याशी का ‘हरण’ 
Big action by NCPCR team in Raisen district of Madhya Pradesh, 36 child laborers freed
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में NCPCR की टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त
Close
;