विज्ञापन
Story ProgressBack

CM मोहन यादव ने फिर कहा, राम जी मुस्कुरा रहे हैं अब कृष्ण जी मुस्कुराने वाले हैं

Krishna Janmabhoomi News: सीएम यादव ने तकहा कि भाजपा का संकल्प ही था कि हमें हमारा राम मंदिर मिल गया. इस बार का वोट मथुरा को जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भगवान राम मुस्कुरा रहे हैं, अब भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं.

Read Time: 3 min
CM मोहन यादव ने फिर कहा, राम जी मुस्कुरा रहे हैं अब कृष्ण जी मुस्कुराने वाले हैं

Krishna Janmabhoomi: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने सोमवार शाम रांची (Ranchi) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस (Comngress) ने वोट बैंक की राजनीति में हिंदुओं (Hindus) का हमेशा अपमान किया. उसने कभी भगवान राम (Lord Rama) के जन्म का प्रमाण मांगा, तो कभी मंदिर में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया. भाजपा (BJP) का संकल्प ही था कि हमें हमारा राम मंदिर मिल गया. इस बार का वोट मथुरा को जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि भगवान राम मुस्कुरा रहे हैं, अब भगवान श्रीकृष्ण (Lord Krishna) भी मुस्कुराने वाले हैं.

पीएम मोदी को बताया साधु

उन्होंने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव बाकी चुनावों से अलग है. इस बार का चुनाव पीएम मोदी अपने लिए नहीं लड़ रहे, बल्कि देश की जनता चाहती है कि देश के विकास और जनहित के लिए उनके नेतृत्व में चुनाव हो. पीएम मोदी ऐसे साधु व्यक्तित्व हैं, जिन्होंने अपने जीवन का क्षण-क्षण देश के लिए समर्पित कर दिया. प्रधानमंत्री के रूप में उनके दस साल के कार्यकाल का मूल्यांकन करें तो पाएंगे देश में ऐसे-ऐसे मसले सुलझ गए, जो 70 साल से बड़ी समस्या बने हुए थे.

'पीएम मोदी ने वो काम किए, जो कोई सोच भी नहीं सकता था'

डॉ. यादव ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटेगी, इसकी कोई कल्पना भी नहीं करता था. कांग्रेस धमकी देती थी कि ऐसा हुआ तो खून की नदियां बह जाएंगी. लेकिन, पीएम मोदी ने यह कर दिखाया. उनके नेतृत्व में सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर एयर स्ट्राइक तक हुए और आज देश में आतंकवाद की एक भी घटना नहीं हो रही. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश 11वें से पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया. नई शिक्षा नीति से देश की शिक्षा व्यवस्था में आमूलचूल बदलाव की राह प्रशस्त हुई है.

ये भी पढ़ें- महिलाओं के बीच पहुंच कर सिंधिया ने नुक्कड़ नाटक की तरह किया प्रचार, जमकर बजीं तालियां, देखें वीडियो

झारखंड की चर्चा करते हुए डॉ. यादव ने कहा कि यह बिरसा मुंडा जैसे बलिदानियों की धरती है. यह पीएम मोदी ही हैं, जो पहली बार उनकी जन्मभूमि पहुंचे. झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन का नाम लिए बगैर डॉ. यादव ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी न तो गलत करते हैं, न गलत बर्दाश्त करते हैं. कोई गरीबों के हक पर डाका डाले तो पीएम मोदी के रहते उसका बचना संभव नहीं. डॉ. यादव ने रांची से पहले चतरा लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- Madhya Pradesh: दुष्कर्म पीड़िता के परिवार की पहचान उजागर करने पर कांग्रेस नेता पटवारी और भूरिया पर केस दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close