विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने पहले दिया PM मोदी के खिलाफ बयान, फिर जोड़ लिए हाथ...देखिए Video

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मरवाही पहुंचे थे.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने पहले दिया PM मोदी के खिलाफ बयान, फिर जोड़ लिए हाथ...देखिए Video
Chhattisgarh News: कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के चुनाव प्रचार अभियान में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत (Charan Das Mahant) मरवाही पहुंचे

Lok Sabha Election 2024: डॉक्टर चरण दास महंत (Dr Charan Das Mahant) ने नरेंद्र मोदी (Naredra Modi) पर दिए गए अपने बयान और उन पर लगातार हो रहीं FIR पर हाथ जोड़ते हुए कहा कि मैं नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए कुछ नहीं कहना चाहता. आप उनके मुख्यमंत्री और उनके भक्तों, परिवार वालों को बता दीजिएगा. 

मरवाही पहुंचे नेता प्रतिपक्ष

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के चुनाव प्रचार अभियान में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत (Charan Das Mahant) मरवाही पहुंचे. उन्होंने स्वीकार किया कि कांग्रेस (Congress) की एकता टूटने के कारण ही विधानसभा चुनाव में हमारी हार हुई है. उन्होंने कहा वर्तमान स्थिति में पिछले चुनाव से बेहतर स्थिति में छत्तीसगढ़ में परिणाम आएंगे. भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडे द्वारा लगातार कोरबा सांसद योजना चरण दास महंत पर निष्क्रियता के आरोप पर उन्होंने कहा कि सरोज पांडे यहां कब से आईं वह खुद बताएं. हम लगातार क्षेत्र में सक्रिय हैं और परिणाम सब कुछ बताएगा. 

ये भी पढ़ें Eid Celebrations : दिख रही है हर जगह रौनक ही रौनक, गले मिलकर हर कोई कह रहा है "ईद मुबारक"

19 अप्रैल को है पहले चरण की वोटिंग

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के पहले चरण की वोटिंग (Voting) 19 अप्रैल को होनी है. इसको देखते हुए सभी पार्टियों के नेता चुनाव की हवा अपने पक्ष में करना चाहते हैं. छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के पक्ष में चुनाव प्रचार करने मरवाही पहुंचे हुए थे.

ये भी पढ़ें CG News: डिजिटल इंडिया यहां ठप्प! नेटवर्क की समस्या से ग्रामीणें के राशन में देरी, देखिए युवाओं की जुगाड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close