विज्ञापन
Story ProgressBack

Khargone: आरटीआई कार्यकर्ता को गोली मार भागे बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस, ये है पूरा मामला 

MP Crime News: पंडरी निरगुडे ने बताया कि वह उनकी पत्नी हलदीयाघाटी के पास लोनारा की प्राथमिक स्कूल स्कूल छोड़ने गया था. लौटते समय लोनारा के समीप बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से फायरिंग की.

Read Time: 2 min
Khargone: आरटीआई कार्यकर्ता को गोली मार भागे बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस, ये है पूरा मामला 

Shooting the RTI activist: खरगोन में RTI कार्यकर्ता पर दो युवको ने गोली मार दी. युवक को कमर के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है. गम्भीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे इंदौर रेफर कर दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. यह मामला जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र का है. 

ऐसे किया हमला 

अस्पताल में पंडरी निरगुडे ने बताया कि उनकी पत्नी हलदीयाघाटी के पास लोनारा की प्राथमिक स्कूल में बतौर शिक्षिका पदस्थ है. खरगोन (Khargone) से सुबह उसे बाइक पर स्कूल छोड़ने गया था. लौटते समय लोनारा से कुछ दूरी पर स्थित गिट्टी खदान के समीप बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से फायरिंग की. उन्होंने 2 फायर किए, जिसमें से एक गोली कमर में लगी. 

ये भी पढ़ें Harda Factory Blast: हरदा ब्लास्ट पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार को ठहराया जिम्मेदार, बताई ये वजह

किसी और को देख भागे

इन युवकों ने फायरिंग की तब देखा कि पीछे से कोई बाइक सवार आ गया है, जिसे देख वह भाग निकले. इसके बाद घायल ने अपनी पत्नी और पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. जिसके बाद उन्हें स्पताल पहुंचाया गया. पंडरी निरगुडे ने बताया वह आरटीआई के तहत जानकारी मांगने के साथ ही वन विभाग के मामलों में शिकायतें कर रखी है. उन्हें आशंका है इसी कारण उन पर हमला किया गया है.

ये भी पढ़ें Bastar : घर में चल रहा था बेटी की छठी का कार्यक्रम, पिता की पहुंची लाश, मामला जानकर आप भी रह जाएंगे सन्न

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close