विज्ञापन

MP News : कीचड़ से भरी सड़क पर लोटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचा किसान, जानें फिर क्या हुआ

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक किसान जनसुनवाई के दौरान कीचड़ से सनी सड़क पर लोटते हुए पहुंचा. किसान का कहना है कि उसकी ज़मीन पर दबंगों ने कब्जा जमा लिया है. इसकी सुनवाई नहीं हो रही है. 

MP News : कीचड़ से भरी सड़क पर लोटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचा किसान, जानें फिर क्या हुआ

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के खंडवा प्रशासन में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक किसान कीचड़ से सनी सड़क पर लोटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचा. बार-बार शिकायत के बाद भी किसान की समस्या का समाधान नहीं हो रहा था. ऐसे में उसने परेशान होकर ऐसा करना पड़ा. स्थानीय अधिकारियों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई. उसका आरोप है कि उसकी जमीन पर अतिक्रमण के बारे में उसकी शिकायत को अफसर नजरअंदाज कर रहे थे.

ये है मामला 

जिले के सहजला गांव के रहने वाले  श्यामलाल के विरोध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. कलेक्टर ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई का आदेश दिया है. इसका आरोप है कि उसकी ज़मीन पर दबंगों ने मंदिर बना दिया है. इसकी शिकायत वह कई बार अफसरों से कर चुका है. लेकिन अफसर उसकी एक भी नहीं सुन रहे हैं.इसी से परेशान होकर उसे आज यह कदम उठाना पड़ा.

जब किसान कीचड़ से भरी सड़क पर लोटकर जा रहा था तो सभी की निगाहें उस पर पड़ी. कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

ये भी पढ़ें राष्ट्रपति पदक से सम्मानित होंगे MP के 69 पुलिस अधिकारी-कर्मचारी, यहां देखें नाम

10 दिनों के अंदर सीमांकन करने निर्देश 

कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने कहा कि किसान ने दावा किया है कि पटवारी उसकी जमीन का सीमांकन करने की उसकी याचिका पर ध्यान नहीं दे रहा है और किसी ने उस पर अतिक्रमण कर लिया है. यह मामला पहली बार उनके संज्ञान में आया है.  क्षेत्र के एसडीएम को अगले दस दिन के भीतर सीमांकन करने का निर्देश दिया है. 

ये भी पढ़ें साजिशकर्ता TI गए जेल, लिखा - नेताजी को बता देना... नाम आया सामने, पढ़ें जांच रिपोर्ट


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Daraupdi Murmu: राष्ट्रपति पहुंची मध्य प्रदेश, 1600 करोड़ रुपये के इंदौर-उज्जैन सिक्स लेन का करेंगी भूमिपूजन
MP News : कीचड़ से भरी सड़क पर लोटते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचा किसान, जानें फिर क्या हुआ
Free Fire Game: Boy Jumps Off Roof After Asking Mother What Would Happen If He Fell
Next Article
Free Fire Game : मां, मैं छत से गिर जाऊं.... तो क्या होगा ? कहकर लड़के ने लगा दी छलांग
Close