विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

KATNI: स्कूल प्रिंसिपल ने छात्राओं के साथ की शर्मनाक हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्कूल की आधा दर्जन छात्राओं ने शनिवार को अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी थी. छात्राओं ने कहा कि स्कूल के प्रिंसिपल राम सिंह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और गलत व्यवहार करता है. लड़कियों की शिकायत के बाद परिजनों ने इसकी इत्तला पुलिस को दी.

Read Time: 3 min
KATNI: स्कूल प्रिंसिपल ने छात्राओं के साथ की शर्मनाक हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
स्कूल प्रिंसिपल पर बच्चियों ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Katni: मध्य प्रदेश के कटनी से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जिले के एक स्कूल प्रिंसिपल पर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है. छात्राओं की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामला जिले के कन्हवारा के शासकीय स्कूल का बताया जा रहा है. खबर सामने आते ही कलेक्टर के आदेश पर शिक्षक को निलंबित भी कर दिया गया है. आरोपी प्रिंसिपल स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार करता था. जिसके बाद लड़कियों ने अपने परिजनों को इसकी शिकायत दी. 

कई सारी बच्चियों ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप 

घटना जिले के कन्हवारा में शासकीय कन्या हायर सेकंडरी स्कूल की है. स्कूल की आधा दर्जन छात्राओं ने शनिवार को अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी थी. छात्राओं ने कहा कि स्कूल के प्रिंसिपल राम सिंह छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और गलत व्यवहार करता है. लड़कियों की शिकायत के बाद परिजनों ने इसकी इत्तला पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया. शुरूआती जांच के बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें: पुजारियों का प्रदर्शन : पानी मे खड़े होकर शिवराज सरकार के खिलाफ दिया धरना, ये हैं मांगें

SDM के आदेश के बाद स्कूल से हुआ निलंबन 

पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि छात्राओं की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है. SDM साधना परस्ते ने बताया कि स्कूली छात्राओं की शिकायत के बाद उन्होंने भी स्कूल पहुंचकर जांच की. सभी छात्राओं ने अपने परिजनों से मामले की शिकायत की है. FIR दर्ज होने के बाद कागजी कार्रवाई के तहत आरोपी प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस फिलहाल आगे की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: शिवपुरी: शहर के मकान में चलता था जिस्फरोशी का कारोबार... गुस्साए लोगों ने किया जमकर हंगामा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close