विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

कटनी : शहर में राहत की बारिश बनी आफत, जगह-जगह पानी भरने से यातायात प्रभावित

कटनी शहर में 65.2 मिमी जबकि जिले के विजयराघवगढ़ और सिंगौड़ी में 70 मिमी से ज्यादा बारिश हुई है. छपरवाह और कटनी साउथ स्टेशन जाने वाले मार्ग के अंडर ब्रिज में पानी भरने से यातायात बुरी तरह से  प्रभावित हो गया है.  

Read Time: 2 min
कटनी : शहर में राहत की बारिश बनी आफत, जगह-जगह पानी भरने से यातायात प्रभावित
इस जिले में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है जिससे गर्मी से राहत तो मिली है लेकिन जगह जगह पानी भरने से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है
कटनी:

अभी तक बारिश ना होने  से बेहाल चल रहे मध्य प्रदेश के कटनी में लगातार बारिश होने से नदी नाले उफान पर आ गए हैं. बारिश ने गर्मी से जरूर राहत दी है लेकिन यही बारिश सड़कों पर आफत भी बन गई है. जिले में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है.

जगह-जगह भर गया है पानी

जगह-जगह पानी भरा हुआ है. इससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है. कटनी शहर में 65.2 मिमी जबकि जिले के विजयराघवगढ़ और सिंगौड़ी में 70 मिमी से ज्यादा बारिश हुई है. छपरवाह और कटनी साउथ स्टेशन जाने वाले मार्ग के अंडर ब्रिज में पानी भरने से यातायात बुरी तरह से  प्रभावित हो गया है.  

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में होगी जोरदार बारिश, गर्मी-उमस से मिलेगी राहत

लोग पानी कम होने का कर रहे हैं इंतजार

जगह-जगह पानी भरने से लोग पानी के कम होने का इंतजार कर रहे है. जिले में कई जगहों की ऐसी ही हालत दिखाई पड़ रही है. कुछ दिन पहले तक बारिश ना होने से परेशानी हो रही थी और अब ज्यादा बारिश होने से परेशानी हो रही है. मध्य प्रदेश की अधिकांश जगहों पर बारिश हो रही है और मौसम विभाग के अनुसार आगे भी बारिश होने की संभावना है जिससे प्रदेश के लोगों को गर्मी, उमस से राहत तो मिली है लेकिन इससे कुछ और समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close