विज्ञापन
Story ProgressBack

Katni News: बेकाबू होकर घर में घुसी हाइवा, चपेट में आने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत 

कटनी जिले के रीठी थाना क्षेत्र के मगरधा गांव आज शाम एक हाइवा अनियंत्रित होकर घर मे जा घुसी जिससे घर के बाहर बैठी मां-बेटी की हाइवा की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया.

Read Time: 2 min
Katni News: बेकाबू होकर घर में घुसी हाइवा, चपेट में आने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत 
बेकाबू होकर घर में घुसी हाइवा, चपेट में आने से मां-बेटी की दर्दनाक मौत

कटनी जिले के रीठी थाना क्षेत्र के मगरधा गांव आज शाम एक हाइवा अनियंत्रित होकर घर मे जा घुसी जिससे घर के बाहर बैठी मां-बेटी की हाइवा की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने हाइवा जब्त कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

जानिए क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, रीठी थाना अंतर्गत मगरधा में आज सोमवार की शाम करीब 5 बजे हाइवा अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया. हादसे में घर के बाहर बैठी 50 वर्षीय महिला शशि बाई एवं उनकी बेटी 21 वर्षीय पूनम की हाइवा की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि 18 वर्षीय युवती घायल हो गई. घटना की सूचना लगते ही मौके पर पल8स पहुंची और घायल को एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया है. पुलिस ने हाइवा को जब्त करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : Bilaspur: धार्मिक भावना आहत करने के आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बच्चों को दिलाई थी 'आपत्तिजनक शपथ'

मामले में पुलिस का क्या है कहना?

SP अभिजीत कुमार रंजन ने घटना पर बताया कि रीठी थाना क्षेत्र के मगरधा गांव में एक हाइवा की चपेट में आने से एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गई है जबकि एक अन्य बच्ची घायल हुए है, पुलिस मौके पर पहुंचकर विधि सम्मत कार्यवाही कर रही है, हड़ज़े की वजह का पता भी लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : पूर्व CM कमलनाथ ने UGC के ड्राफ्ट पर सरकार को घेरा, कहा-यह आरक्षण खत्म करने की है साजिश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close