विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

Katni News: तालाब में मिले सैकड़ों लावारिस आधार कार्ड, एडीएम ने दिए जांच के आदेश

कटनी जिले के बरही में एक तालाब में सैकड़ों की तादाद में लावारिस आधार कार्ड मिलने से पोस्ट ऑफिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अमले ने आधार कार्ड्स को पानी से निकलवाते हुए अपने कब्जे में लिया है.

Read Time: 3 min
Katni News: तालाब में मिले सैकड़ों लावारिस आधार कार्ड, एडीएम ने दिए जांच के आदेश

कटनी जिले के बरही में एक तालाब में सैकड़ों की तादाद में लावारिस आधार कार्ड मिलने से पोस्ट ऑफिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अमले ने आधार कार्ड्स को पानी से निकलवाते हुए अपने कब्जे में लिया है. एडीएम साधना परेस्ते पूरे मामले पर जांच के आदेश जारी कर दिए है.बताया जा रहा है कि यह आधार कार्ड हितग्राहियों के पास पोस्ट ऑफिस के जरिये पहुंचना था लेकिन उसके पहले ही तालाब में लावारिस हालात में पाए जाने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

कटनी: सैकड़ों आधार कार्ड लावारिश हालत में मिलने के बाद मौके पर अधिकारी पहुंचे.

कटनी: सैकड़ों आधार कार्ड लावारिश हालत में मिलने के बाद मौके पर अधिकारी पहुंचे.

दरअसल कटनी जिले के बरही में स्थित तालाब में सैकड़ों की तादाद में आधार कार्ड लावारिस हालत में पाए गए जिसकी सूचना लगते ही मौके पर तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और लावारिस हालत में पानी में तैर रहे आधार कार्ड को निकलवाते हुए अपने कब्जे में लेकर सबंधित मामले पर एडीएम को प्रतिवेदन भेजा गया है, जिसपर एडीएम ने मामले की जांच के लिए मुख्य डाकघर के अधीक्षक को पत्र लिखा है. एडीएम साधना परस्ते ने बताया कि यह मामला कल ही उनके संज्ञान में आया है जिसमें विजयराघवगढ़ एसडीएम का प्रतिवेदन आया है,इस तरह से आधार कार्ड लावारिस हालत में कैसे पाया गया. इसकी जांच के लिए हेड पोस्ट ऑफिस के हेड को पत्र लिखा है जब जांच रिपोर्ट उनके पास आएगी उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी. बता दें कि इस तरह से लावारिस हालत में मिले आधार कार्ड को पोस्ट ऑफिस के जरिये संबंधित व्यक्ति यानी हितग्राहियों के पास पहुंचना था लेकिन उसके पहले ही इस तरह से लावारिस हालात में आधार कार्ड पाए जाने से कई सवाल भी खड़े हो रहे है अब देखना यह होगा कि पोस्ट ऑफिस द्वारा मामले की जांच रिपोर्ट में कितना समय लगता है.

ये भी पढ़ें : Indore : इंदौर के पंडाल में भगवान गणेश,108 अलग-अलग रूपों की मूर्तियां, देखें तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close