विज्ञापन

बुधनी के चुनावी रण में कार्तिकेय ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, कहा- पिछला रिकॉर्ड टूटेगा

Assembly By Elections: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे के आमने-सामने हैं. वहीं, बुधवार को केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेट कार्तिकेय सिंह चौहान ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा है.

बुधनी के चुनावी रण में कार्तिकेय ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, कहा- पिछला रिकॉर्ड टूटेगा
बुधनी के चुनावी रण में कार्तिकेय ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, कहा- पिछला रिकॉर्ड टूटेगा

Madhya Pradesh Assembly By-Elections : मध्य प्रदेश के बुधनी में चुनावी बिगुल बजने के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान विधानसभा क्षेत्र में प्रचार-प्रसार में जुट गए. बुधवार को कार्तिकेय सिंह चौहान ने बुधनी के गोपलापुर और भेरूंदा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर सभा को संबोधित किया. इस दौरान कार्तिकेय ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने बुधनी से रमाकांत भार्गव जी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है, पार्टी का यह निर्णय उचित है. हम सभी कार्यकर्ता पूरी मेहनत और लगन के साथ प्रचार के काम में जुट जाएं और जीत के पिछले रिकॉर्ड को तोड़कर भारतीय जनता पार्टी को यहां से प्रचंड जीत दिलाएं.

'स्वर्ग का सिंहासन भी फीका'

कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि, बुधनी के मेरे वरिष्ठों, कार्यकर्ताओं और साथियों ने केंद्रीय नेतृत्व तक मेरा नाम पहुंचाया है, मेरे लिए इतना ही काफी है, आपका इस प्यार और स्नेह के आगे मुझे स्वर्ग के सिंहासन भी फीका लगता है. मैं दोनों हाथ जोड़कर प्रदेश नेतृत्व, राष्ट्रीय नेतृत्व और आप सभी को प्रणाम करता हूं. उन्होंने कहा कि, मैं राजनीतिक परिवार से हूं और आपके बीच लंबे समय से आ रहा हूं, मुझे पता है कि, पिता पद पर हैं, तो ये शोभा नहीं देता कि, मैं भी चुनाव लड़ूं. मुझे टिकट मिलना उचित नहीं है और मैं टिकट की लालसा के साथ भारतीय जनता पार्टी के लिए काम नहीं करता हूं.

'हमने बुधनी में ऐतिहासिक चुनाव लड़े हैं'

कार्तिकेय ने कहा कि, क्षेत्र में भाजपा का विधायक होगा तो ही हम सभी का अस्तित्व होगा. पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के विचार हम सभी को एक माला में पिरो कर रखते हैं. अगर इस क्षेत्र से विरोधी दल के नेता जीतकर आते हैं तो विकास की एक ईट भी नहीं लगेगी. हमने बुधनी में ऐतिहासिक चुनाव लड़े हैं और जीते हैं. यहां व्यक्तिगत चुनाव नहीं होते हैं, यहां व्यक्ति जरूरी नहीं है बल्कि बुधनी की जनता और कार्यकर्ता जरूरी हैं. 

ये भी पढ़ें- जेल रिफॉर्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कानूनी सहायता और कैदी सुधार को लेकर दिए ये निर्देश

'विचार मायने रखता है'

कार्तिकेय सिंह चौहान ने कहा कि, पार्टी की परंपरा और संस्कार कहते हैं कि, व्यक्ति मायने नहीं रखता है, विचार मायने रखता है, पार्टी ने फैसला किया है कि,  रमाकांत भार्गव जी यहां से चुनाव लड़ेंगे और हम सभी कार्यकर्ता पार्टी की जीत के लिए मजबूती से काम करेंगे. हमें उतनी की कर्तव्यनिष्ठा से काम करना है, जितनी कर्तव्यनिष्ठा से हमने शिवराज सिंह जी के लिए काम किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि, जनता की सेवा की शुरुआत मैं 10 साल पहले ही कर चुका था, आज जिस तरह से पार्टी के लिए कार्य कर रहा हूं उसी तरह से आगे भी काम करता रहूंगा. मेरी कोई व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा नहीं है.

ये भी पढ़ें- अब मध्य प्रदेश में इन महिलाओं को मिलेंगे 5000 रुपये, CM यादव ने रीवा में किया बड़ा ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रीवा के रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में MP को मिला जबर्दस्त निवेश, 31000 करोड़ का आया इन्वेस्टमेंट
बुधनी के चुनावी रण में कार्तिकेय ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश, कहा- पिछला रिकॉर्ड टूटेगा
MP High Court orders action against witnesses for framing two women in murder case
Next Article
14 साल सजा काटने के बाद दो महिलाएं बरी, अब MP हाईकोर्ट ने ट्रायल कोर्ट पर की सख्त टिप्पणी, जानें पूरा मामला
Close