विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

'सत्ता में आने पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली योजनाओं को बंद करेंगे', शिवराज सरकार पर कमलनाथ का निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को मीडिया से कहा कि कमलनाथ ने दिसंबर 2018 और मार्च 2020 के बीच मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान गरीबों और आदिवासी महिलाओं के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था.

Read Time: 2 min
'सत्ता में आने पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली योजनाओं को बंद करेंगे', शिवराज सरकार पर कमलनाथ का निशाना
शिवराज सरकार पर कमलनाथ का निशाना

भोपाल : कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को कहा कि इस साल के अंत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद यदि उनकी पार्टी सत्ता में आएगी तो वह भाजपा नीत सरकार द्वारा शुरू की गई उन योजनाओं को बंद कर देगी, जिससे भ्रष्टाचार पनप रहा है. उन्होंने विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस के सत्ता में आने का भरोसा जताते हुए कहा, 'जहां (भाजपा द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं में) भ्रष्टाचार का माध्यम है, उन्हें बंद करेंगे.'

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को मीडिया से कहा कि कमलनाथ ने दिसंबर 2018 और मार्च 2020 के बीच मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान गरीबों और आदिवासी महिलाओं के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था. कमलनाथ 2018 और 2020 के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे. कमलनाथ ने भोपाल में मीडिया से कहा कि भाजपा द्वारा शुरू की गई संबल योजना में काफी भ्रष्टाचार था. 

यह भी पढ़ें : PM मोदी कल आएंगे भोपाल, जन आशीर्वाद यात्रा के समापन पर BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर क्या बोले कमलनाथ?
 

उन्होंने कहा, 'हमने इसमें मौजूद खामियों को दूर किया और इसका नाम बदलकर 'नया सवेरा' कर दिया.' कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने 100 रुपए में 100 यूनिट बिजली देने की योजना बंद नहीं की.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर कमलनाथ ने कहा कि इसके लिए कल दिल्ली में बैठक है.

यह भी पढ़ें : MP में कोटवारों का मानदेय दोगुना किए जाने की घोषणा, रिटायर होने पर दिए जाएंगे एक लाख रुपए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close