विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

PM मोदी कल आएंगे भोपाल, जन आशीर्वाद यात्रा के समापन पर BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी ने कल भोपाल में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा कि "भाजपा के कार्यकर्ता ही उसकी सबसे बड़ी ताकत हैं. जन आशीर्वाद यात्रा में उनके उत्साह ने हम सभी को नई ऊर्जा से भर दिया है. कल भोपाल में ऐतिहासिक कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने का सौभाग्य मिलेगा."

Read Time: 4 min
PM मोदी कल आएंगे भोपाल, जन आशीर्वाद यात्रा के समापन पर BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित
पिछले 45 दिनों में पीएम मोदी का मध्य प्रदेश में यह तीसरा दौरा होगा.
भोपाल:

Madhya Pradesh News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सोमवार को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे. पिछले 45 दिनों में प्रदेश का उनका यह तीसरा दौरा होगा. इस दौरान पीएम मोदी मध्य प्रदेश की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा (Madhya Pradesh BJP President VD Sharma) ने बताया कि प्रदेश भाजपा की ओर से पांच अलग-अलग क्षेत्रों से निकाली गई जन आशीर्वाद यात्राओं के समापन समारोह में पीएम मोदी शामिल होंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करेंगे.

वहीं, पीएम मोदी ने कल भोपाल में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने से पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा कि "भाजपा के कार्यकर्ता ही उसकी सबसे बड़ी ताकत हैं. जन आशीर्वाद यात्रा में उनके उत्साह ने हम सभी को नई ऊर्जा से भर दिया है. कल भोपाल में ऐतिहासिक कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होने का सौभाग्य मिलेगा."

सुबह 11 बजे जंबूरी मैदान पहुंचेंगे पीएम मोदी

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी डी शर्मा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पीएम मोदी 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती (Pandit Deendayal Upadhyay Birth anniversary) पर भोपाल के जंबूरी मैदान में पार्टी के कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सुबह 11 बजे के आसपास जंबूरी मैदान पहुंचेंगे और उम्मीद है कि वह दोपहर एक बजे भोपाल से रवाना होंगे. शर्मा ने बताया कि जंबूरी मैदान में लाखों भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे और वे मोदी जी को सुनने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें - छतरपुर पहुंची कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा, पार्टी नेताओं ने BJP पर लगाई आरोपों की झड़ी

223 विधानसभाओं तक पहुंची है यात्रा

वी डी शर्मा ने कहा कि भाजपा द्वारा प्रदेश में चुनावी अभियान के अंतर्गत पांच जन आशीर्वाद यात्राओं का आयोजन किया गया. पहली यात्रा का शुरूआत 3 सितम्बर को चित्रकूट से निकाली गई, जबकि बाकी यात्राएं नीमच, श्योपुर, मंडला एवं खण्डवा से प्रारंभ हुई थी. शर्मा ने कहा कि पूर्व में जो जन आशीर्वाद यात्राएं निकलती थीं, वो सभी विधानसभाओं तक नहीं पहुंच पाती थीं, लेकिन इस बार 21 दिनों में पांच जन आशीर्वाद यात्राएं 223 विधानसभाओं तक पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि इन यात्राओं को 10,600 किलोमीटर की दूरी तय करना था, लेकिन जनसमर्थन से उत्साहित होकर इन यात्राओं ने 10,880 किलोमीटर की दूरी तय की है.

यात्राओं को भरपूर आशीर्वाद मिला

वी डी शर्मा ने कहा कि इन पांचों जन आशीर्वाद यात्राओं में पार्टी को जनता का जो भरपूर आशीर्वाद प्राप्त हुआ है, उसके माध्यम से जनता से प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) की सरकारों द्वारा किए जा रहे गरीब कल्याण के कार्यों पर मोहर लगा दी है.

ये भी पढ़ें - MP में कोटवारों का मानदेय दोगुना किए जाने की घोषणा, रिटायर होने पर दिए जाएंगे एक लाख रुपए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close