विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस की जीत इतिहास बन गई... छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, जनता को दिया धन्यवाद

कमलनाथ ने कहा कि संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में जिस तरह से आपने अपनी संपूर्ण शक्ति लगाकर कांग्रेस को विजय दिलाई है, यह बात जिले की राजनीति के लिए एक इतिहास बन गई है कि जहां प्यार, विश्वास, एकता और समर्पण होता है उस परिवार की एकता को कोई तोड़ नहीं सकता.

Read Time: 3 min
कांग्रेस की जीत इतिहास बन गई... छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ, जनता को दिया धन्यवाद
छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ

Kamalnath in Chhindwara: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) चुनावी नतीजों के बाद मंगलवार को छिंदवाड़ा (Chhindwara) पहुंचे. उन्होंने जुन्नारदेव में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया. कमलनाथ ने कहा कि आप सभी के इसी विश्वास की बदौलत देशभर में छिंदवाड़ा की एक अलग पहचान है. छिंदवाड़ा का कोई भी व्यक्ति पूरे प्रदेश और देश में सीना तानकर चलता है, उसे सिर झुकाने की जरूरत नहीं है.

इस अवसर पर कमलनाथ ने कुछ पुरानी यादें दोहराते हुए कहा, 'मैं तब छिंदवाड़ा आया था जब कोयलांचल में खदाने बंद हो रही थीं. हमने नए सिरे से काम किया, नई खदानें खुलीं, कोलवासरी बनवाई और खदानों का अस्तित्व बचाए रखने की पूरी कोशिश की. आज हमारे गांव नगर और नगर बड़े नगर बन गए हैं. यह आपकी ओर से पिछले 43 वर्षों से दिए गए बल और शक्ति का परिणाम है.'

यह भी पढ़ें : भोपाल में भारी पुलिस बल तैनात, शपथ ग्रहण में शामिल होंगे PM, शिवराज ने लिया तैयारियों का जायजा

आर्थिक स्थिति पर व्यक्त की चिंता

कमलनाथ ने प्रदेश की आर्थिक और सामाजिक स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अब तक प्रदेश की सरकार 'पैसा दो, काम लो' की तर्ज पर चलती रही है. मध्य प्रदेश में कोई निवेश नहीं है और वह इसीलिए क्योंकि निवेश वहां आता है जहां विश्वास होता है. यही वजह है कि निवेशक मध्य प्रदेश की जगह महाराष्ट्र में उद्योग लगाना पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ें : भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए मुख्यमंत्री, दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा बने डिप्टी सीएम

जनता को दिया धन्यवाद

कमलनाथ ने कहा कि संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में जिस तरह से आपने अपनी संपूर्ण शक्ति लगाकर कांग्रेस को विजय दिलाई है, यह बात जिले की राजनीति के लिए एक इतिहास बन गई है कि जहां प्यार, विश्वास, एकता और समर्पण होता है उस परिवार की एकता को कोई तोड़ नहीं सकता. आपने जो संकल्प और जो वादा निभाया है, उसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close