विज्ञापन
Story ProgressBack

Kamalnath News: कमलनाथ का Facebook अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स ने पोस्ट की अजीबोगरीब सामग्री

शातिर हैकर्स ने कमलनाथ के ऑफिशियल पेज को हैक करते हुए उस पर कई तरह की वीडियोज पोस्ट की. इनमें से कुछ वीडियो जानवरों के शिकार से जुड़ी हैं. तो वहीं, हाल ही में जो सबसे ताजा पोस्ट हुई है... जिसमें लिखा है, "15 अगस्त के शुभ अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई शुभकामनाएं जमशेद आलम प्रवक्ता मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी माइनॉरिटी डिपार्टमेंट". ऐसे में लगातार उनके पेज से मीम्स और अजीबोगरीब तरह के पोस्ट शेयर हो रहे हैं.

Read Time: 3 min
Kamalnath News: कमलनाथ का Facebook अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स ने पोस्ट की अजीबोगरीब सामग्री
कमलनाथ का Facebook अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स ने पोस्ट की अजीबोगरीब सामग्री

Kamalnath Facebook: देश के तमाम हिस्सों में जहां अक्सर हैकिंग की खबरें सुनने को मिल जाती है...वहीं, अब दिग्गज लोगों के सोशल मीडिया अकॉउंट भी महफ़ूज़ नहीं हैं. ताजा मामला मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) से जुड़ा हुआ हैं. जहां करीब गुरुवार की रात 10 बजे के आसपास कमलनाथ का का फ़ेसबुक (Facebook) अकाउंट हैक हो गया. दिग्गज नेता के मीडिया सलाहकार पियूष बबेले ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसकी पुष्टि की. मामले को लेकर कांग्रेस की प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि आईटी एक्सपर्ट की टीम कमलनाथ के फेसबुक अकाउंट को रिकवर करने की कोशिश में जुटी हुई हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

जानकारी के लिए बता दें कि कमलनाथ ने 2 दिन पहले यानी कि मंगलवार को प्रदेश के नए मुख्यमंत्री से भी मुलाक़ात की थी. करीब 2 दिन पहले फेसबुक पेज पर कमलनाथ ने CM मोहन यादव के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें लिखा था, "मध्यप्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री श्री Dr Mohan Yadav जी को वीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचकर बधाई और शुभकामनाएं दी." इसके बाद करीब 7 घंटे पहले कमलनाथ ने फेसबुक पेज पर संजय गांधी से जुड़ा पोस्ट शेयर किया था. इन्हीं सब के बीच देर रात उनके फेसबुक पेज पर अजीबोगरीब किस्म के कंटेंट अपलोड होने लगे. 

ये भी पढ़ें - गोपाल भार्गव बने मध्य प्रदेश विधानसभा के 'प्रोटेम स्पीकर', मंत्री बनने के सवाल पर बोले "जो पार्टी..."

शातिर हैकर्स ने कमलनाथ के ऑफिशियल पेज को हैक करते हुए उस पर कई तरह की वीडियोज पोस्ट की. इनमें से कुछ वीडियो जानवरों के शिकार से जुड़ी हैं. तो वहीं, हाल ही में जो सबसे ताजा पोस्ट हुई है... जिसमें लिखा है, "15 अगस्त के शुभ अवसर पर आप सभी को हार्दिक बधाई शुभकामनाएं जमशेद आलम प्रवक्ता मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी माइनॉरिटी डिपार्टमेंट". ऐसे में लगातार उनके पेज से मीम्स और अजीबोगरीब तरह के पोस्ट शेयर हो रहे हैं. तमाम फेसबुक यूज़र्स भी इन पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि आईटी टीम कमलनाथ के फेसबुक पेज को रिकवर करने की कोशिश में लगी हैं. 

ये भी पढ़ें - प्रदेश के बाद अब खेत संभालने पहुंचे 'धरतीपुत्र' शिवराज, ट्रैक्टर से जुताई करने का VIDEO Viral

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close