विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रदेश के बाद अब खेत संभालने पहुंचे 'धरतीपुत्र' शिवराज, ट्रैक्टर से जुताई करने का VIDEO आया सामने

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मूलत किसान परिवार से ही ताल्लुक़ रखते है. कई बार वो ख़ुद को किसान का बेटा भी बताते हैं. जब से शिवराज सिंह चौहान ने इस्तीफ़ा दिया और पद से मुक्त हुए तब से वो लगातार चर्चाओं में बने हुए है. कहीं बहनों के बीच में...तो कहीं किसानों के बीच में शिवराज सिंह चौहान लगातार जनता मिलते हुए भी नज़र आ रहे हैं. 

Read Time: 3 min
प्रदेश के बाद अब खेत संभालने पहुंचे 'धरतीपुत्र' शिवराज, ट्रैक्टर से जुताई करने का VIDEO आया सामने
प्रदेश के बाद अब खेत संभालने पहुंचे 'धरतीपुत्र' शिवराज, ट्रैक्टर से जुताई करने का VIDEO Viral

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) लाडली बहनों और महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं...साथ ही प्रदेश के कई अन्य वर्गों से भी उनका ख़ासा लगाव है. शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के मुख्यमंत्री के दायित्व से मुक्त हो गए हैं लेकिन अभी भी वो ज़मीन से जुड़कर लोगों के बीच में जा रहे हैं. इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा में अपने खेत पहुंचें. जहां पर वो चने के खेत में जुताई करते हुए नज़र आए. शिवराज खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए भी नज़र आए. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने किसानों से भी मुलाक़ात की और फ़सल कैसी रही..? दाम कितना मिला...? जैसे कई किसानों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा भी की. 

Latest and Breaking News on NDTV

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक अलग अंदाज़ देखने को मिला. इतने साल मुख्यमंत्री की कमान संभालने के बाद शिवराज सिंह चौहान राजनीति से परे खेतों में नज़र आए. शिवराज सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. इस तस्वीरों में शिवराज ट्रेक्टर चलाते हुए खेतों की जुताई करते दिख रहे हैं. शिवराज ने लिखा, 

अपने मध्यप्रदेश की
माटी सोना उगलती है...
धरती मां धन-धान्य से 
घरों को खुशहाल बना देती है. 

पसीने की कुछ बूंदों से माटी को नमन किया. आज खेतों की जुताई कर चने की बुआई की. 

ये भी पढ़ें - गोपाल भार्गव बने मध्य प्रदेश विधानसभा के 'प्रोटेम स्पीकर', मंत्री बनने के सवाल पर बोले "जो पार्टी..."

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह मूल रूप किसान परिवार से ही ताल्लुक़ रखते हैं. कई बार वो ख़ुद को किसान का बेटा भी बताते हैं. जब से शिवराज सिंह चौहान ने इस्तीफ़ा दिया और पद से मुक्त हुए तब से वो लगातार चर्चाओं में बने हुए है. कहीं बहनों के बीच में...तो कहीं किसानों के बीच में, शिवराज सिंह चौहान लगातार जनता मिलते हुए भी नज़र आते हैं. कुछ दिन पहले ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो वायरल हुआ था जहां पर कुछ बहनें उससे लिपटकर रोती हुई नज़र आ रही थी और वो वीडियो भी काफ़ी चर्चा का विषय रहा था. 

ये भी पढ़ें - Balaghat पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 14 लाख के इनामी नक्सली को मार गिराया


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close