विज्ञापन
This Article is From Dec 28, 2023

कैलाश विजयवर्गीय ने महासचिव पद से दिया इस्तीफ़ा, दिल्ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात

विजयवर्गीय ने दिल्ली में BJP अध्यक्ष JP नड्डा से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा, मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने नौ वर्ष तक पहले अमित शाह और फिर नड्डा के मार्गदर्शन काम किया. अब मुझे पार्टी ने मध्य प्रदेश में एक नई भूमिका के लिए भेजा है.

कैलाश विजयवर्गीय ने महासचिव पद से दिया इस्तीफ़ा, दिल्ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात
कैलाश विजयवर्गीय ने महासचिव पद से दिया इस्तीफ़ा, दिल्ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात
इंदौर:

Kailash Vijayvargiya: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की इंदौर (Indore) सीट से विधायक कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफ़ा दे दिया है. कैलाश विजयवर्गीय हाल ही में मोहन यादव के कैबिनेट में मंत्री बने हैं. गुरुवार को विजयवर्गीय ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर जानकारी देते हुआ लिखा, 

आज मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा जी से मिला. हमारी पार्टी के सिद्धांत 'एक व्यक्ति एक पद' के अनुसार मैंने महासचिव पद से उन्हें इस्तीफ़ा सौपा. मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने 9 वर्ष तक पहले श्री अमित शाह जी फिर जेपी नड्डा जी के मार्गदर्शन में देश के विभिन्न स्थानों पर संगठन को गढ़ने में प्राणप्रण से कार्य किया. अब मुझे पार्टी ने मध्यप्रदेश में एक नई भूमिका के लिए भेजा है. मैं प्रधानमंत्री जी का संकल्प वर्ष 2047 में भारत, विश्व का शक्तिशाली देश बने. इस दिशा में मध्यप्रदेश को शक्तिशाली बनाने के लिए हम माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में कार्य करेगें. मेरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में मध्यप्रदेश विकास की एक नई इबारत लिखेगा.

विजयवर्गीय ने दिल्ली में BJP अध्यक्ष JP नड्डा से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर जारी बयान में कहा, मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने नौ वर्ष तक पहले अमित शाह और फिर नड्डा के मार्गदर्शन में देश की तमाम जगहों पर संगठन को गढ़ने में तन-मन से काम किया. अब मुझे पार्टी ने मध्य प्रदेश में एक नई भूमिका के लिए भेजा है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ें - पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी कर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने

जानकारी के लिए बता दें कई विजयवर्गीय और भाजपा के 17 विधायकों को मुख्यमंत्री यादव के मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री के तौर पर 25 दिसंबर को शामिल किया गया था. विजयवर्गीय ने 10 साल के लंबे समय के बाद चुनावी राजनीति में वापसी करते हुए इंदौर-1 सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था. उन्होंने इस सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार संजय शुक्ला को 57,939 मतों से हराया था.

ये भी पढ़ें - शबनम के 'राम' : मुंबई से पैदल ही अयोध्या के लिए निकली मुस्लिम लड़की, MP के बड़वानी पहुंची

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
कैलाश विजयवर्गीय ने महासचिव पद से दिया इस्तीफ़ा, दिल्ली में जेपी नड्डा से की मुलाकात
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close