विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 28, 2023

पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने

MP News: मध्य प्रदेश के नीमच की रहने वाली एक युवती की जयपुर में हत्या हुई है. यह उसके खुद के दोस्त ने की है. इससे पहले 2 जोड़ों ने शराब पार्टी की, युवक ने छेड़खानी कर झगड़ा किया और फिर युवती पर कार चढ़ाकर उसे मार डाला इस घटना के बाद नीमच में आक्रोश है.

पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने

Neemuch News: राजस्थान के जयपुर (Jaipur) में नीमच की रहने वाली एक युवती की दर्दनाक हत्या कर दी गई. दो युवक-युवतियों के जोड़ो में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद दोस्त ने कार से युवक-युवती को कुचल दिया. घायल युवक-युवती को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. घटना जयपुर (Jaipur) के जवाहर सर्किल थाना इलाके में मंगलवार सुबह 5 बजे की है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक़, जयपुर के गिरधर मार्ग स्थित एवरलैंड विश होटल से जयपुर निवासी मंगेश अरोड़ा, श्रेया भारद्वाज, झुंझुनूं निवासी राजकुमार जाट और नीमच की उमा सुथार सुबह करीब 5 बजे क्रिसमस पार्टी करके निकले थे.  इसके बाद चारों के बीच सड़क पर झगड़ा हो गया. आरोपी मंगेश अरोड़ा और एक युवती कार में बैठ गए. जबकि राजकुमार जाट और उमा सुथार पैदल जाने लगे. इसी दौरान कार सवार युवक ने दोनों पर गाड़ी चढ़ा दी. टक्कर से राजकुमार दूर जाकर गिरा, जबकि उमा के ऊपर से गाड़ी निकल गई. घटना के बाद आरोपी युवक गाड़ी लेकर फरार हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को हॉस्पिटल ले गई. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है. 

राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक पॉश इलाके में मंगलवार सुबह एक रेस्तरां के सामने विवाद के बाद एक व्यक्ति ने अपनी एसयूवी से एक महिला को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया.#Jaipur #RajasthanNews #Rajasthan #NDTVRajasthan #viral pic.twitter.com/6eKfbIeXXo

— NDTV Rajasthan (@NDTV_Rajasthan) December 27, 2023

बेटी हर जरूरत को पूरा करती थी: मां

हादसे में मृतक उमा सुथार नीमच जिले के खातीखेड़ा गांव की रहने वाली थी. उमा के माता-पिता उसका शव लेकर नीमच पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी व्यथा बताई. उमा की मां ने रोते हुए बताया कि उनकी बच्ची हर चीज की जरूरत पूरा करती थी. वह हमेशा फोन पर मां की दवाई और पिता की सेहत के बारे में पूछती थी. कोई भी चीज की जरूरत हो उसके बारे में वह अपने मां-बाप से पूछती थी.

उसकी मां ने बताया कि मेरे पति का ऑपरेशन हुआ है. वो अब कोई काम नहीं कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी 13 साल की है और उसके गले में गांठ है. उमा के परिजन छोटी बेटी का इलाज करवाने जा रहे थे. तभी बड़ी बेटी उमा के साथ हुए हादसे की जानकारी मिली. उमा की मां ने आगे कहा कि आरोपी मंगेश अरोड़ा को सजा मिलनी चाहिए. उसने बड़ी बेरहमी से मेरी बेटी को कुचल दिया. वहीं उमा के पिता ने भी आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग की.

युवती पर कमेंट करने से शुरू हुआ झगड़ा

उमा के दोस्त राजकुमार जाट ने पुलिस को बताया कि मंगेश अरोड़ा ने उमा सुथार पर कमेंट किए थे. इसके बाद मंगेश से बहस हो गई. इस दौरान मंगेश अरोड़ा ने गाड़ी में रखा बेसबॉल का डंडा निकाला. फिर हमला कर दिया. इसके बाद मंगेश गाड़ी में बैठा और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. वह गाड़ी से टकराकर दूर जा गिरा, जबकि उमा को कार से कुचल दिया. जयपुर पुलिस ने इस वारदात के मुख्य आरोपी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. जिस समय आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया, उस समय वह शराब के नशे धुत था.

ये भी पढ़ें Indore News: दो पुलिस वाले बस चालक से 14 लाख रुपए से भरा बैग लेकर हो गए थे फरार, विभाग ने दी ऐसी सजा

गांव में शोक की लहर

उमा सुथार, नीमच जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र के खातीखेड़ा की रहने वाली थी. पिता मजदूरी से अपना जीवन यापन करते हैं. बताया जा रहा है कि उमा  2 साल से इवेंट मैनेजमेंट में जॉब करती थी. वो जयपुर के शांति नगर इलाके में रह रही थी. उमा की मौत के बाद गांव में शोक की लहर है. आसपास के इलाके के लोग और उसके जानने वालों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है. उनका कहना है कि इस तरह की वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. फिलहाल, उमा के शव को अभी गांव नहीं लाया गया है. परिजन शव को लेने के लिए कल जयपुर रवाना हुए थे.आज उसका शव पहुंचने पर उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें द्रोणाचार्य अवार्ड के लिए नामित हॉकी कोच का ग्वालियर में भव्य स्वागत, शिवेंद्र ने कहा- संघर्ष और समर्पण ने यहां तक पहुंचाया 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाजपा पार्षद पर आर्थिक सहायता के बहाने महिला से दुष्कर्म का लगा आरोप, एक्टिव हुई पुलिस
पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने
167 year old tradition was followed in Rewa Tajia was taken out on the day of Moharram know the history of Moharram month of islam religion
Next Article
रीवा में निभाई गई 167 साल पुरानी परंपरा, मोहर्रम के दिन निकाली गई ताजिया, जानें इन दिन का इतिहास
Close
;