विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

MP: केजरीवाल के 'चाचा' वाले बयान पर सिंधिया का तंज, कहा-चाचा ने दिल्ली का क्या हाल कर दिया?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह को मामा और खुद को चाचा बताया था. हालांकि अब खुद को चाचा बताने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज कसा है.

Read Time: 3 min
MP: केजरीवाल के 'चाचा' वाले बयान पर सिंधिया का तंज, कहा-चाचा ने दिल्ली का क्या हाल कर दिया?
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज.
ग्वालियर:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह को मामा और खुद को चाचा बताया था. हालांकि अब मामा और चाचा को लेकर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए नसीहत दी. ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि चाचा ने दिल्ली का क्या हाल कर दिया है? यह सब जानते हैं.

शाह के दौरे से ऊर्जा का हुआ संचार

सिंधिया ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह और ऊर्जा का संचार किया है. भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता, खुद मैं भी पूरे तन-मन-धन से खून-पसीना एक करके मध्य प्रदेश में कमल का परचम फिर से फहराने में लगेंगे.

ये भी पढ़े: ग्वालियर : अमित शाह ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में गृहमंत्री अमित शाह द्वारा प्रदेश में सीटों के लिए टारगेट किए जाने पर उन्होंने कहा कि मैं कोई ज्योतिष नहीं हूं, लेकिन इतना ही कह सकता हूं कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. 

जो जीत सकेगा उसे ही टिकट मिलेगा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने समर्थक विधायकों को टिकट मिलने पर कहा कि कोई तेरा या मेरा नहीं है सब बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और जो जीतने लायक होगा उसे ही पार्टी टिकट देगी.

खुद को बताया था चाचा

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार, 20 अगस्त को मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मुझे पता चला कि मध्य प्रदेश में एक मामा है. उसने अपने भांजे-भांजियों को धोखा दिया है. उस पर भरोसा मत करना. अब तुम्हारा चाचा आ गया है. अपने चाचा पर भरोसा कीजिए.मैं स्कूल, कॉलेज और अस्पताल बनवाऊंगा और मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए नौकरियां दूंगा.

ये भी पढ़े: ग्वालियर : चुनावों से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जिला अध्यक्षों को दिया जीत का मंत्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close