विज्ञापन
Story ProgressBack

कर्ज में डूबा मध्य प्रदेश, सरकार क्यों ले रही 28500 करोड़ का लोन', जीतू पटवारी ने उठाए सवाल

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा राम मंदिर के लिए कोर्ट ने जो निर्देश दिया है, उसको कांग्रेस पार्टी मानती है. इस देश में अलग-अलग धर्म में अलग-अलग पीर और पैगंबर हुए, ईश्वर आराध्य हुए, यहां कण- कण में राम, कृष्ण हैं.  प्राचीन भारत की महान परंपरा है. यहां के संतों की महान परंपरा है यहां के धार्मिक स्थान की महान परंपराएं हैं जिसे हम सब मानते हैं .

Read Time: 3 min
कर्ज में डूबा मध्य प्रदेश, सरकार क्यों ले रही 28500 करोड़ का लोन', जीतू पटवारी ने उठाए सवाल
जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश सरकार पर उठाए सवाल

Madhya Pradesh News: कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) शुक्रवार को जबलपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व विधायक विनय सक्सेना के निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए मध्य प्रदेश की सरकार पर सवाल उठा दिए. उन्होंने कहा मध्य प्रदेश की सरकार जनवरी से लेकर मार्च तक 28500 करोड़ रुपए का कर्ज ले रही है जबकि सरकार पहले से ही कर्ज में है.

जनवरी के बाद कांग्रेस निभाएगी विपक्ष की जिम्मेदारी

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा आदरणीय मुख्यमंत्री जी एक महीना दो दिन यानि 32 दिन हो गए हैं. रामायण और गीता जैसे वचन पत्रों में से आपने कुछ भी पालन नहीं किया है. आप किसानों के साथ धोखा मत करो जो धान की खरीदी की जा रही है, किसानों को उसका दाम दो अन्यथा जनवरी आपकी है. जनवरी के बाद कांग्रेस विपक्ष की जिम्मेदारी निभाएगी.

राम मंदिर मामले में कोर्ट की बात मानेगी कांग्रेस पार्टी

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा राम मंदिर के लिए कोर्ट ने जो निर्देश दिया है, उसको कांग्रेस पार्टी मानती है. इस देश में अलग-अलग धर्म में अलग-अलग पीर और पैगंबर हुए, ईश्वर आराध्य हुए, यहां कण- कण में राम, कृष्ण हैं. प्राचीन भारत की महान परंपरा है. यहां के संतों की महान परंपरा है यहां के धार्मिक स्थान की महान परंपराएं हैं जिसे हम सब मानते हैं .

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप

उन्होंने कहा मोदी की गारंटी थी 2 करोड़ लोगों को रोजगार हर साल मिलेगा, लेकिन क्या मिला? मोदी की गारंटी थी 15 लाख रुपए लोगों को मिलने चाहिए, मिले क्या? मोदी की गारंटी थी स्टैंड अप स्टार्टअप इंडिया मिलेगा, मिला क्या? मोदी की गारंटी थी 5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी को लाना है, लाए क्या? मोदी की गारंटी थी 3000 रुपए लाडली बहन को मिलेंगे, मिले क्या? मोदी की गारंटी थी 3100 रुपए धान की कीमत मिलना, मिला क्या? पीएम मोदी के ऊपर जीतू पटवारी के सवाल उठाए.

ये भी पढ़ें Anuppur News : पानी के लिए जंगलों और पहाड़ों को करते हैं पार, पीढ़ियों से चला आ रहा है इनका संघर्ष

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने लोकसभा चुनाव पर कहा 

उन्होंने कहा लोकसभा के चुनाव की तैयारी कांग्रेस ने चालू कर दी है. 6,7 और 8 जनवरी को इसके बारे में भोपाल में मीटिंग की जाएगी. दो-तीन दिनों में हमारी बहुत सी नियुक्तियां भी हो जाएंगी और मैं मानता हूं कि विधानसभा और लोकसभा स्तर पर हम जल्दी से अपने मूवमेंट को बढ़ा लेंगे. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये यात्रा 9 जिलों में जाएगी, 223 विधानसभा में जाएगी. लाखों कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी स्वयं बात करेंगे.

ये भी पढ़ें MP Crime News : महीने भर से बंद पड़ी बस में मिली लटकती लाश, हत्या का संदेश, पुलिस की जांच शुरु

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close