विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Crime News : महीने भर से बंद पड़ी बस में मिली लटकती लाश, हत्या का संदेश, पुलिस की जांच शुरु

MP News : परिजनों का दावा है कि मृतक का हाथ टूटा हुआ है. इस बात की जांच होनी जानी चाहिए कि यह मौत के पहले टूटा या बाद में. संदेह की एक वजह लाश के पास मिले शराब के चार खाली क्वाटर भी हैं. परिजनों का कहना है कि हो सकता है कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद में ही निक्की की हत्या कर घटना को आत्महत्या साबित करने के लिए लाश को फांसी पर लटकाने का नाटक रचा गया हो.

Read Time: 4 min
MP Crime News : महीने भर से बंद पड़ी बस में मिली लटकती लाश, हत्या का संदेश, पुलिस की जांच शुरु

Gwalior Latest Crime News : ग्वालियर में एक बस ऑपरेटर (Bus Operator) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. उसकी लाश (Dead Body) रहस्यमय ढंग से एक खाली पड़ी बस में फांसी के फंदे पर लटकी मिली. मृतक बीते सोमवार से गायब था, वहीं गुरुवार को उसका शव फांसी के फंदे पर बस में लटका मिला. इस घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. पुलिस (MP Police) द्वारा मामले की जांच-पड़ताल (Investigation) शुरू कर दी गई है. वहीं परिवार के लोगों ने इस पूरे मामले में हत्या (Murder) की आशंका भी जताई है. उनका कहना है कि मृतक का हाथ टूटा हुआ है, जिससे संदेह होता है कि उसकी हत्या करके शव को लटकाया गया है.

कहां का है मामला?

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी नितिन यादव उर्फ निक्की यादव पेशे से बस ऑपरेटर था. उसका शव पटेल गार्डन के पास स्थित मैदान के सुनसान इलाके में खड़ी बस में फांसी पर लटका हुआ मिला. सुबह जब लोगों ने बस में शव लटका हुआ देखा, तो वहां सनसनी फैल गई और हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने मृतक को पहचान लिया. इसके बाद तत्काल इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने भी मृतक की पहचान करते हुए पुलिस को मामले की जानकारी दी उसके बाद पुलिस द्वारा इसकी पड़ताल शुरू कर दी गई है.

एक महीने से बंद पड़ी बस में मिली लाश

बताया गया है कि निक्की यादव खुद बस ऑपरेटर था. वह कुछ दिनों से गायब था, परिजनों ने उसकी गुम होने की सूचना मुरार थाना पुलिस को दी थी. निकी यादव की तलाश चल ही रही थी, तभी परिजनों को पता लगा कि पटेल गार्डन के पास करीब एक महीने से बंद पड़ी बस में निक्की यादव का शव लटका हुआ मिला है.

परिजनों का कहना है कि इस पूरे मामले में अच्छी तरह से पड़ताल की जाए, क्योंकि ऐसी आशंका है कि निक्की की हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटकाया गया है. परिजनों का दावा है कि मृतक का हाथ टूटा हुआ है. इस बात की जांच होनी जानी चाहिए कि यह मौत के पहले टूटा या बाद में.

लाश के पास मिली हैं शराब की खाली बॉटल 

संदेह की एक वजह लाश के पास मिले शराब के चार खाली क्वाटर भी हैं. परिजनों का कहना है कि हो सकता है कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद में ही निक्की की हत्या कर घटना को आत्महत्या साबित करने के लिए लाश को फांसी पर लटकाने का नाटक रचा गया हो. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है. वहीं मौके पर पंचनामा बनाकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया है.

पीएम रिपोर्ट में पता लगेगा मौत का सही कारण : पुलिस

मामले में मुरार थाना पुलिस का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, लेकिन मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा.

यह भी पढ़ें : Republic Day : कर्तव्य पथ पर दिखेगा छत्तीसगढ़ का मुरिया दरबार, जानिए झांकी का विषय और डिजाइन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close