विज्ञापन
Story ProgressBack

जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत, इमरती देवी की FIR के बाद लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Jitu Patwari Statement on Imarti Devi : मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने BJP की महिला नेता के लिए आपत्तिजनक बयान दिया था. पटवारी ने कहा था कि देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है...

Read Time: 3 mins
जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत, इमरती देवी की FIR के बाद लटकी गिरफ्तारी की तलवार
जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत, इमरती देवी की FIR के बाद लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Jitu Patwari FIR News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी हलचल के बीच PCC चीफ जीतू पटवारी (Jitu Patwari) सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और पूर्व मंत्री (Former Minister) इमरती देवी (Imarti Devi) को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया था. जिसके बाद मध्य प्रदेश की सियासत गर्म हो गई है. बता दें कि इस बयान के बाद जीतू पटवारी के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. BJP नेता इमरती देवी की शिकायत के बाद ये कार्रवाई की गई है. FIR बाद प्रदेश में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. वहीं, तीसरे चरण के चुनावों से पहले पटवारी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है. 

क्या कहकर फंसे पटवारी ? 

देर रात ग्वालियर में जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा के घर पर इमरती देवी को लेकर विवादित बयान दिया गया था. जीतू पटवारी ने कहा था कि देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चासनी होती है, उनके लिए वो अब कुछ बाकी नहीं.

इन धाराओं में हुई FIR

इमरती देवी अपने लिए जीतू पटवारी की तरफ से ये बयान सुनकर आज  डबरा थाने पहुंची और उनकी शिकायत पर जीतू पटवारी प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी के खिलाफ SC-ST एक्ट के तहत FIR दर्ज करवा दी. FIR दर्ज कराने को लेकर इमरती ने कहा कि कांग्रेस ने न केवल उनका बल्कि पूरे प्रदेश की महिलाओं का बहुत बड़ा अपमान किया है. वैसे तो कांग्रेस की सफाई हो गई है लेकिन अब जितने बचे हैं उन्हें भगवान सद बुद्धि दे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ऐसे प्रदेश अध्यक्ष बना दिए. राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी अध्यक्ष तो सोच समझकर बनाना चाहिए. कोंग्रेस में चाहे कमलनाथ हों, जीतू पटवारी हो या दिग्विजय सिंह सभी महिलाओं के साथ ऐसे ही बोलते है.

ये भी पढ़ें :

जीतू पटवारी पर SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज, इमरती देवी की शिकायत पर हुई कार्रवाई

पुलिस का क्या है कहना?

मामले को लेकर DSP हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने NDTV को बताया कि पूर्व विधायक इमरती देवी ने शिकायत के साथ एक वीडियो भी पेश किया था. इस वीडियो में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से उनके खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी की शिकायत की गई थी. इस पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले को संज्ञान में ले लिया गया है. 

ये भी पढ़ें: 

‘जीतू पटवारी चूड़ी पहनो', इमरती पर विवादित बयान दे बुरे फंसे PCC चीफ, सिंधिया समेत BJP ने घेरा


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP हाईकोर्ट ने सिविल जज नियुक्ति पर लगाई रोक, फिर से जारी होंगे प्री एग्जाम के परिणाम, दोबारा होगी मेन्स परीक्षा
जीतू पटवारी के बयान से गरमाई सियासत, इमरती देवी की FIR के बाद लटकी गिरफ्तारी की तलवार
MP top news World Poha Day Poha is the pride of Indoris, Mayor-MLA and Urban Development Minister Kailash Vijayvargiya even tasted it, said- Indore will be recognized in the world
Next Article
विश्व पोहा दिवस: इंदौरियों की शान है पोहा, मेयर-MLA-मंत्री तक ने चखा स्वाद, कहा-विश्व में बनेगी पहचान
Close
;