विज्ञापन

Crime: ज्वेलर्स को रास्ते में रोककर लुटे थे जेवर और पैसे, अब चढ़े पुलिस के हत्थे इतने आरोपी 

MP News: दो दिन पहले ज्वेलर्स में हुई लाखों रुपए की लूट की घटना से पूरे शहर में दहशत का माहौल था. पुलिस ने इसमें शामिल कुल सात आरोपियों को पकड़ लिया. 

Crime: ज्वेलर्स को रास्ते में रोककर लुटे थे जेवर और पैसे, अब चढ़े पुलिस के हत्थे इतने आरोपी 
पुलिस ने किया सभी आरोपियों को गिरफ्तार

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) जिले में माधवनगर थाना क्षेत्र के बड़खेरा के पास दो दिन पहले ज्वेलर्स (Jewelers) से ज्वेलरी और कैश लूटने वाले सात आरोपियों को पुलिस (Katni Police) ने गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से लूट के ज्वेलरी, कैश और पिस्टल सहित मोबाइल और बाइक जब्त किया गया. बता दें कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक खास टीम गठीत करके आरोपियों की तलाश शुरू की थी. 

जिला एसपी ने दी मामले की जानकारी

कटनी जिला एसपी अभिजीत कुमार रंजन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने दो दिन पहले, यानी 18 जून की शाम को कृष्ण कुमार सोनी अपने बेटे के साथ हीरापुर कौड़िया से अपने घर लौट रहा था. तभी रास्ते में बड़खेरा के पास आरोपियों ने ज्वेलर्स को रोककर उनके पास रखे बैग को लूट लिया था. बैग में पांच लाख से ज्यादा की ज्वेलरी सहित दो लाख रुपये रखे थे, जिसे लुटेरे लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित कृष्ण कुमार ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें :- Drone Policy MP: मध्य प्रदेश में शुरू की जाएगी ड्रोन नीति, जानें इसके बारे में सबकुछ

बरामद किए गए कैश पैसे

पुलिस ने बहुत खोजबीन के बाद मामले से जुड़े सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का सामान बरामद किया. साथ ही उनके पास से 1 लाख 78 हजार 800 रुपए भी बरामद किया गया. इसके अलावा, आरोपियों के पास से आठ मोबाइल, एक पिस्टल और तीन बाइक भी बरामद किए गए. लूट के 7 आरोपी होने के कारण सभी आरोपियों पर डकैती का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें :- Food Park: 3.5 करोड़ रुपये के मेगा फूड पार्क से रोजगार का था वादा, पर ये शराबियों का बन गया ठिकाना !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Crime: ज्वेलर्स को रास्ते में रोककर लुटे थे जेवर और पैसे, अब चढ़े पुलिस के हत्थे इतने आरोपी 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close