विज्ञापन

MP के इस डॉक्टर ने Murder केस का छिपाया सच! खुलासा हुआ तो कोर्ट ने दी ये सजा 

MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में चर्चित हत्याकांड की चिकित्सकीय रिपोर्ट का सच छिपाने के मामले में डॉक्टर को कोर्ट ने सजा सुनाई है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है ? 

MP के इस डॉक्टर ने Murder केस का छिपाया सच! खुलासा हुआ तो कोर्ट ने दी ये सजा 

Madhya Pradesh News: जबलपुर के बहुचर्चित वेदिका ठाकुर हत्याकांड से जुड़े एक मामले में सत्र न्यायाधीश आलोक अवस्थी की अदालत ने डॉ. अमित खरे को तथ्य छिपाने का दोषी पाया और उन्हें छह महीने की कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही उन पर दो हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. 

चिकित्सकीय रिपोर्ट में लापरवाही बरती

अभियोजन की ओर से प्रभारी लोक अभियोजक अनिल तिवारी ने कहा कि बेदी नगर की स्मार्ट सिटी अस्पताल के संचालक डॉ. खरे ने वेदिका ठाकुर हत्याकांड से जुड़ी चिकित्सकीय रिपोर्ट में लापरवाही बरती. आरोप है कि उन्होंने यह जानते हुए भी कि वेदिका ठाकुर पर गोली चलाई गई थी. पूर्व भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा को फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से इस तथ्य को छिपाया. यह कृत्य अपराध की श्रेणी में आता है.

डॉ. खरे ने भले ही उन्हें वेदिका के गोली लगने की जानकारी थी, पुलिस को सूचित करने में जानबूझकर लापरवाही की. जिससे बाद में गंभीर रूप से घायल वेदिका की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें MP फिर शर्मसार!  महिला से फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, Viral होते ही ये एक्शन 

ये है मामला 

वेदिका ठाकुर हत्याकांड जबलपुर, मध्य प्रदेश का एक गंभीर मामला है. 16 जून 2023 को भाजपा नेता प्रियांश विश्वकर्मा ने अपने दफ्तर में MBA छात्रा वेदिका ठाकुर को गोली मार दी थी. गोली वेदिका के पेट में लगी. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. दस दिनों तक इलाज के बाद, 26 जून 2023 को वेदिका की मौत हो गई.

प्रियांश विश्वकर्मा ने दावा किया कि गोली गलती से चली थी. लेकिन पुलिस ने इसे गंभीर अपराध की श्रेणी में रखा और उसकी बातों पर विश्वास नहीं किया.

घटना के बाद प्रियांश को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया.इस मामले में पुलिस पर भी देरी से कार्रवाई करने और एफआईआर दर्ज करने में लापरवाही के आरोप लगे हैं. जिसकी वजह से वेदिका के परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए.

ये भी पढ़ें MP के इस नेता ने बागेश्वर धाम के प्रमुख के खिलाफ कर दिया ये पोस्ट, FIR हुई दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: चाय पीकर एक ही परिवार के सदस्य पड़ गए बीमार, बर्तन देखा तो उड़ गए सभी होश
MP के इस डॉक्टर ने Murder केस का छिपाया सच! खुलासा हुआ तो कोर्ट ने दी ये सजा 
Based on NDTV news Archeology Department ordered investigation police arrested all three accused Narwar Fort
Next Article
पकड़े गए 1400 साल पुरानी धरोहर को धाराशायी करने वाले, रील बनाने के चक्कर में किया था नाश
Close