विज्ञापन

MP फिर शर्मसार!  महिला से फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, Viral होते ही ये एक्शन 

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में एक महिला से फुटपाथ पर रेप की घटना हुई है. इसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है ? 

MP फिर शर्मसार!  महिला से फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, Viral होते ही ये एक्शन 

Madhya Pradesh Rape Case : मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहां दिन दहाड़े सबसे व्यस्त चौराहे पर एक महिला के साथ युवक ने रेप  कर दिया. बड़ी और चौंकाने वाले बात यह है दुष्कर्म का वीडियो भी मौजूद लोगों ने बनाकर  वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने पर पुलिस को घटना का पता चला. मामले में पुलिस ने केस दर्ज़ कर आरोपी को जेल भेज दिया. वहीं घटना के वीडियो को कांग्रेस ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर भाजपा पर निशाना साधा है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

आगर रोड़ स्थित कोयला फाटक चौराहे के फुटपाथ पर बुधवार दोपहर करीब 2 बजे लोकेश नामक युवक महिला के साथ दुष्कृत्य कर भाग गया. घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. गुरूवार को वीडियो सामने आने पर पुलिस सक्रिय हुई और पीड़िता को तलाश कर पहले केस दर्ज किया, फिर आरोपी लोकेश को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया. मामले में पीड़िता ने बताया कि लोकेश कोयला फाटक के पास मिला था. उसने शादी का झांसा देकर शराब पिला दी और नशे में उसके साथ में गलत काम किया. वह किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. 

कोतवाली सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जो पीड़ित महिला है उसे थाना लाए और उसकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को पकड़ा और कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया. 

फिर शर्मसार हुई धार्मिक नगरी 

करीब एक वर्ष पहले सतना 4की 12 वर्षीय बालिका से उज्जैन में रेप हुआ था. घटना के बाद पीड़िता 8 km तक अर्धनग्न हालत में मदद की गुहार लगते हुए भटकी थी. वहीं अब चौराहे पर रेप हुआ और कोई वीडियो बनाता रहा है. हालांकि पता चला ही कि जिस महिला के साथ घटना हुई वो भिक्षुक प्रवृति की है. लेकिन एक शराबी ने कैसे खुले में इस शर्मनाक घटना को सबके सामने अंजाम दिया और आखिर वहां खड़े लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने रोका नहीं.

ये भी पढ़ेंMP: कोरेक्स के नेटवर्क में नप गया राज्यमंत्री का जीजा! मिला 6 करोड़ के ट्रांजेक्शन का लेखा-जोखा और भी बहुत कुछ

कांग्रेस ने भाजपा पर कसा तंज

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो पोस्ट कर सरकार के कामकाज और महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस ने लिखा कि "शर्मसार हुई धर्म नगरी उज्जैन,वैहशी दरिंदे ने किया भिक्षुक महिला के साथ खुलेआम कुकर्म प्रदेश की क़ानून व्यवस्था हुई तार-तार. दूसरी पोस्ट में लिखा "शर्मसार हुई धर्मनगरी उज्जैन,वैहशी दरिंदे ने किया भिक्षुक महिला के साथ खुलेआम कुकर्म, प्रदेश की क़ानून व्यवस्था हुई तार-तार "सत्ताधीशों शर्म से डूब मरो या कुर्सी छोड़ दो".

ये भी पढ़ें कक्षा 6 के मासूम की स्कूल में हार्ट अटैक से मौत ! विद्यालय से लेकर घर तक छाया मातम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: पति ही निकला हत्यारा ! बाढ़ दिखाने के बहाने ले गया, फिर पत्नी को नदी में दे दिया धक्का, जानें पूरा मामला 
MP फिर शर्मसार!  महिला से फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, Viral होते ही ये एक्शन 
CM Mohan announced the formation of a new delimitation commission, the discrepancies in the boundaries of divisions and districts will be removed
Next Article
सीएम मोहन ने नए परिसीमन आयोग के गठन का किया ऐलान, दूर होंगी संभागों और जिलों की सीमाओं की विसंगतियां
Close