विज्ञापन

MP News: जबलपुर के इस निजी और नामी कॉलेज की छात्रा संग सहपाठी ने किया रेप, शर्मसार करने वाली कहानी आई सामने

Jabalpur News: जबलपुर से एक छात्रा के साथ साथ रेप का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक छात्रा को उसके ब्वाय फ्रेंड से तनाव को कम कराने के नाम पर उसके सहपाठी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

MP News: जबलपुर के इस निजी और नामी कॉलेज की छात्रा संग सहपाठी ने किया रेप, शर्मसार करने वाली कहानी आई सामने

Madhya Pradesh News: ग्वालियर (Gwalior) के बाद अब जबलपुर (Jabalpur) के कॉलेज में पढ़ने वाली अपनी सहपाठी छात्र के साथ यौन उत्पीड़न शर्मनाक घटना सामने आई है. वहीं, इन घटनाओं ने समाज में छात्राओं की सुरक्षा के प्रति गहरी चिंता पैदा कर दी है. दरअसल, नरसिंहपुर की रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती जबलपुर में  शहर के एक प्रतिष्ठित निजी कॉलेज में बीपीएड की पढ़ाई कर रही हैं. उसका उसके ही सहपाठियों ने शोषण का शिकार बनाया.

बताया जाता है कि युवती का नूर मोहम्मद नामक युवक के साथ प्रेम संबंध था, जिसने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया, जिससे युवती मानसिक रूप से परेशान रहने लगी. इस दौरान नूर मोहम्मद के मित्र सत्यम अवस्थी ने उसे भरोसा दिलाया कि वह दोनों को फिर से मिलवा देगा. इस बहाने सत्यम ने उसे शहर के ग्रीन होटल में बुलाया और उसकी भावनाओं का फायदा उठाते हुए यौन शोषण किया. इसके बाद सत्यम ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। फिर उसके यौन शोषण शुरू हो गया. जब युवती को सत्यम की मंशा का आभास हुआ, तो उसने साहस जुटाकर माढ़ोताल थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नूर मोहम्मद और सत्यम अवस्थी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- यंत्र इंडिया लिमिटेड ट्रेड में 3883 पदों के लिए आई बंपर वैकेंसी, यहां देखें पूरी जानकारी

इन घटनाओं ने समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों की गंभीरता को उजागर किया है. यह साफ है कि समाज में महिलाओं की सुरक्षा के लिए सख्त कानूनों और प्रभावी कदमों की आवश्यकता है, ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकी जा सके.

ये भी पढ़ें- अचानक लाडली बहना की दुकान पर पहुंच गए सीएम यादव, फिर अपने हाथों से बनाई चाय

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Miss India बनने के बाद मुंबई से उज्जैन पहुंची निकिता, लोगों ने इस अंदाज में किया स्वागत
MP News: जबलपुर के इस निजी और नामी कॉलेज की छात्रा संग सहपाठी ने किया रेप, शर्मसार करने वाली कहानी आई सामने
Why is Amrit Sarovar Scheme not being successful in Satna
Next Article
Satna में किस काम के इतने अमृत सरोवर, सौ फीसदी बारिश के बाद भी जल क्षमता क्यों है शून्य
Close