विज्ञापन

अचानक लाडली बहना की दुकान पर पहुंच गए सीएम यादव, फिर अपने हाथों से बनाई चाय

CM Dr  Mohan Yadav Made Tea : चित्रकूट (Chitrakoot) प्रवास के बीच सीएम डॉ. मोहन यादव (CM Dr  Mohan Yadav ) ने अपनी सहजता से एक बार फिर सबका ध्यान आकर्षित किया है. सीएम ने अपने हाथों से लाडली बहना (Ladli Behna) की दुकान में चाय बनाई. अब ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया ( Social Media) में वायरल हो रहा है.

अचानक लाडली बहना की दुकान पर पहुंच गए सीएम यादव, फिर अपने हाथों से बनाई चाय
अचानक लाडली बहना की दुकान पर पहुंच गए सीएम यादव, फिर मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से बनाई चाय.

CM Dr.  Mohan Yadav Chitrakoot Visit: सीएम डॉ. मोहन यादव (CM Dr  Mohan Yadav) इन दिनों अपने सरल और सहज अंदाज की वजह से चर्चा में हैं. रविवार को चित्रकूट (Chitrakoot) में भगवान कामतानाथ स्वामी जी की परिक्रमा के दौरान ऐसा ही सहज अंदाज एक बार फिर से दिखा. यहां सीएम ने अपनी सहजता का परिचय देते हुए जमकर सुर्खियां बटोरी. कामतानाथ जी की परिक्रमा करते हुए मुख्यमंत्री लाडली बहना (Ladli Behna) की चाय (Tea) की दुकान पर रुक गए. लाडली बहन से पूछा की क्या मैं चाय बना लूं? बहन ने कहा हां. फिर बैरिकेट पारकर मुख्यमंत्री भैया दुकान जा पहुंचे और चाय बनाने में जुट गए.

सीएम का ये अंदाजा रहा खास

मुख्यमंत्री का यह अंदाज देखकर परिक्रमा मार्ग में उनके साथ चल रहे काफिले के लोग हंस पड़े. हालांकि, मुख्यमंत्री ने चाय बनाना प्रारंभ कर दिया और चाय पकाने के बाद सबसे पहले क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार को पकड़ा दी. यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो तारीफ बटोर रहा है.

ये भी पढ़ें- Diwali 2024: सीएम डॉ. मोहन यादव ने दी दिवाली की बधाई, कहा-Vocal for Local को करें प्रमोट

इससे पहले किया था, लाठी कला का प्रदर्शन 

चित्रकूट प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री ने कई ऐसे काम किए जिन्हें देखकर कहा जा सकता है कि वह कितने साधारण और जमीनी व्यक्ति हैं. चाय बनाने से पहले मुख्यमंत्री ने पीली कोठी के समीप स्थित एक आश्रम शाला के छात्रों को लाठी कला से भी परिचित कराया था. मुख्यमंत्री ने बच्चों के सामने लाठी भांज कर यह बताया कि इस कला के माध्यम से भी लोग अपना बचाव और सुरक्षा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Government Jobs: यंत्र इंडिया लिमिटेड ट्रेड में 3883 पदों के लिए आई बंपर वैकेंसी, यहां देखें पूरी जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
महिला संग पुलिस की बर्बरता पर सांसद समेत परिजन हुए आग बबूला, हैरान करने वाली सच्चाई आई सामने
अचानक लाडली बहना की दुकान पर पहुंच गए सीएम यादव, फिर अपने हाथों से बनाई चाय
Indian Railways Train engine caught fire in Ratlam
Next Article
Train Accident : ट्रेन के इंजन में लगी आग, फायर ब्रिगेड को नहीं मिला रास्ता तो ग्रामीणों ने बिछा दिए पाइप
Close