विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: फ़िल्मी गीतों पर जमकर नाचे आबकारी अफसर, Video Viral होते ही सस्पेंड

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में आबकारी अफसर को सस्पेंड कर दिया गया है. यूनिफार्म पहने डांस करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Read Time: 2 min
Jabalpur: फ़िल्मी गीतों पर जमकर नाचे आबकारी अफसर, Video Viral होते ही सस्पेंड

Madhya Pradesh News: जबलपुर में फ़िल्मी गीतों पर जमकर नाचना आबकारी अधिकारी (excise officer) को इतना भारी पड़ गया कि उन पर निलंबन की गाज गिर गई. दरअसल यह अफसर यूनिफॉर्म पहनकर डांस कर रहा था. विदेशी मदिरा भंडार गृह परिसर में यूनिफॉर्म में फिल्मी गीतों की धुन पर अपने साथियों के साथ डांस करते हुए वीडियो सामने आया था. इसके बाद उनके निलंबन की कार्रवाई की गई है. 

होली के आसपास का वीडियो है

दरअसल जबलपुर के सहायक जिला आबकारी अधिकारी (excise officer) विकास त्रिपाठी की एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वे यूनीफार्म में हैं और फिल्मी गाने की धुन पर जमकर थिरक रहे हैं.  इनके साथ और भी लोग हैं. इनके डांस करते की यह वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वीडियो वायरल होते ही आबकारी आयुक्त अभिजीत अग्रवाल ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है. इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है. यह वीडियो होली के आसपास का बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें Ujjain: मैं बारिश कर दूं पैसे की... नोटों की गड्डी फैलाकर होमगार्ड सैनिक ने बनाई वीडियो, वायरल होते ही ये हुआ

पहले भी विवादों में रहे हैं ये अफसर 

सहायक जिला आबकारी अधिकारी की इस हरकत को  मध्य प्रदेश सिविल सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन बताया गया है. डांस करने वाले अधिकारी को अब रीवा संभाग के आबकारी उपायुक्त उड़न दस्ता संभाग में अटैच किया गया है. निलंबित सहायक जिला आबकारी अधिकारी विकास त्रिपाठी का विवादों से नाता रहा है. पूर्व में भी पद का दुरुपयोग कर विदेशी शराब बेचने के आरोप लगे थे.

ये भी पढ़ें Ujjain: नस कटी हालत में बिस्तर पर मृत पड़े मिले भाई-बहन, मौके पर खून और सबूत नहीं तो उलझा मामला 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close