विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain: नस कटी हालत में बिस्तर पर मृत पड़े मिले भाई-बहन, मौके पर खून और सबूत नहीं तो उलझा मामला 

MP Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में अपने ही घर में भाई-बहन की नस कटी हालत में लाश मिली है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. मामले की जांच की जा रही है.  

Read Time: 3 min
Ujjain: नस कटी हालत में बिस्तर पर मृत पड़े मिले भाई-बहन, मौके पर खून और सबूत नहीं तो उलझा मामला 
घटनास्थल की जांच करती पुलिस.

Madhya Pradesh Crime News : उज्जैन में  केडी गेट स्थित सेफी मोहल्ला के एक घर में भाई-बहनों की लाश मिलने से शुक्रवार को हड़कंप मच गया.  दोनों के हाथों की नस कटने और युवक की जेब में मिले सुसाइड नोट से मिलने पर प्रथम दृष्टया मामला Sucide का बताया जा रहा है. लेकिन मामला संदिग्ध तब हो गया जब पुलिस को बिस्तर पर खून और कोई औजार नहीं मिले. पुलिस जांच में जुट गई है. 

घर पहुंची मां तो लाश देख हुई बेसुध 

सेफी मोहल्ला निवासी सादिक हुसैन कुवैत में रहता है. उसकी पत्नी फातिमा पुत्र ताहिर और 18 साल की पुत्री ज़ेहरा के साथ उज्जैन के सेफी मोहल्ला में किराए के मकान में रहती है.  ताहिर अपने समाज के बच्चों को ऑनलाइन कोचिंग (online coaching) देता था.  जेहरा स्कूल में पढ़ती थी. उनकी मां फातिमा प्राइवेट स्कूल में टीचर है. शुक्रवार दोपहर स्कूल से आने के बाद फातिमा अपने कमरे में चली गई थी. शाम 5:30 बजे नमाज पढ़ने जाने के लिए ताहिर और जेहरा को बुलाने उनके कमरे में गई तो दोनों मृत हालत में पड़े दिख.  बिस्तर पर लेफ्ट हाथ की नस कटी हालत में मृत मिले. मां फातिमा ये देख बसुध हो गई. तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी.  जीवाजीगंज CSP सुमित अग्रवाल, TI एनबीएस परिहार FSL टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरु की. तो दोनों की नस कटने के बावजूद बिस्तर पर खून नहीं मिला बल्कि खून सने कपड़े एक थैली में मिले. जो दोनों का खून साफ कर रखना बताया जा रहा है.पुलिस ने दोनों के शव जिला अस्पताल पहुंचा दिए.

जेब में मिली सल्फास की गोली

शव की तलाशी में पुलिस को ताहिर की पैंट की एक जेब में सल्फास की गोली और दूसरी जेब में चार लाइन का सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा है कि अब्बू आपने हमारा ध्यान नहीं रखा. मेरी आंखों का इलाज नहीं करवाया. मां भी ध्यान नहीं रखती है इसलिए हम आत्महत्या कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें LSG vs PBKS: लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच आज महा मुकाबला, जानें कैसी होगी लखनऊ की पिच?

यह वजह भी बन सकती है मौत की वजह 

पड़ोसियों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि सादिक कुवैत की एक कंपनी में काम करता है. उसने संभव तो वहीं निकाह कर लिया है और वह फातिमा से तलाक लेना चाहता था. लेकिन फातिमा तलाक नहीं दे रही थी वहीं ताहिर ने बिजनेस के लिए सादिक से पैसे मांगे थे. लेकिन उसने नहीं दिए. इसी बात को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था. अब पुलिस गली में लगे CCTV कैमरों को खंगाल रही है की फातिमा के घर कोई और तो नहीं आया था। हालांकि पुलिस को पीएम रिपोर्ट से भी मौत की असल वजह पता लग जाएगा. 

ये भी पढ़ें Ujjain:  महाकाल के जयकारे लगाते हुए जलती आग पर चले श्रद्धालु, जानें क्या है इसकी वजहें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close