विज्ञापन
Story ProgressBack

Ujjain: मैं बारिश कर दूं पैसे की... नोटों की गड्डी फैलाकर होमगार्ड के जवान ने बनाई वीडियो, वायरल होते ही ये हुआ 

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में नोटों की गड्डी के साथ होमगार्ड जवान का बना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया है. 

Read Time: 2 min
Ujjain: मैं बारिश कर दूं पैसे की... नोटों की गड्डी फैलाकर होमगार्ड के जवान ने बनाई वीडियो, वायरल होते ही ये हुआ 

Ujjain News: मध्य प्रदेश के शहर के होमगार्ड के एक जवान  (Home Guard ) को बेड पर नोटों की गड्डियां फैलाकर वीडियो बनाना और फिर सोशल मीडिया पर डालना भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होते ही SP प्रदीप शर्मा ने जांच के आदेश दे दिए हैं. 

ये है मामला 

जिला होमगार्ड  बल में पदस्थ जवान रवि शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में रवि घर में पलंग पर बैठकर नोट की एक गड्डी गिनकर पटक रहा है और पलंग पर 500 के नोटों की गड्डिया फैली हुई है. यह वीडियो रवि ने ही,  पैसा पैसा करता है... मैं बारिश कर दूं पैसे की गाने के साथ डाला है. वायरल वीडियो (Viral Video) का पता चलते ही SP प्रदीप शर्मा ने इसे संज्ञान में ले लिया. SP शर्मा का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है कोई भी गड़बड़ी पाई जाती है तो जवान के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें Ujjain: नस कटी हालत में बिस्तर पर मृत पड़े मिले भाई-बहन, मौके पर खून और सबूत नहीं तो उलझा मामला

एक्शन होते ही दी सफाई

वीडियो के कारण जांच का पता चलते ही रवि ने सफाई देते हुए कहा कि कुछ परिचित लोगों ने उसकी बुरे वक्त में मदद नहीं की थी. हाल ही में उसने एक मकान बेचा तो पैसा आने पर उन्हें वीडियो के माध्यम से दिखाना चाहा. इसके अलावा और कोई उद्देश्य नहीं था. यह अवैध रूप से कमाए हुए नोट नहीं है. 

ये भी पढ़ें Rangpanchami in Mahakal: महाकाल मंदिर में मनाई गई प्रतिकात्मक रंगपंचमी...केसर और टेसू के फूलों से बना रंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close