विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार पर सियासत: जबलपुर में BJP विधायक ने उठाए सवाल, कांग्रेस ने कसा तंज

बीजेपी नेता ने शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अपनी ही पार्टी के निर्णय पर सवाल उठा दिए हैं. वहीं कांग्रेस के नेता विवेक तंखा ने ट्वीट करके कहा है कि ये जबलपुर के साथ नाइंसाफी है.

Read Time: 2 min
शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार पर सियासत: जबलपुर में BJP विधायक ने उठाए सवाल, कांग्रेस ने कसा तंज
भाजपा नेता के अपनी ही सरकार पर सवाल और कांग्रेस के नेता के tweet वार से जबलपुर को लेकर राजनीति तेज हो गई है
जबलपुर:

शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर अब पार्टी के अंदर से ही विरोध के स्वर उठने लगे हैं. जबलपुर से बीजेपी के वरिष्ट नेता और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने न सिर्फ अपनी पार्टी पर बल्कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी सवाल उठा दिया है. अजय विश्नोई जबलपुर पाटन से विधायक हैं. उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार में जबलपुर संभाग से किसी को मौका न दिए जने पर सवाल उठाया है. 

'समय कम है, कितना योगदान देंगे नए मंत्री'

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 26 अगस्त को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर गौरीशंकर, राजेंद्र शुक्ला और राहुल सिंह लोधी को मंत्री बनाया था, ऐसा समझा जा रहा था कि अजय विश्नोई और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ईश्वर दास रोहाणी के पुत्र अशोक ईश्वर दास रोहणी को मौका मिल सकता है, क्योंकि वे वरिष्टता के लिहाज से आगे थे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसी को लेकर अजय विश्नोई ने ट्वीट करके कहा है कि मंत्रिमंडल का विस्तार होना तो अच्छी बात है लेकिन महीने-डेढ़ महीने में ये मंत्री कितना योगदान दे पाएंगे कहा नहीं जा सकता. पार्टी जो फैसला करेगी वो हमें स्वीकार है.  

कांग्रेस नेता तंखा ने कसा शिवराज पर तंज

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तंखा का जबलपुर और अजय बिश्नोई का ज़िक्र करते हुए एक tweet सामने आया है,  दरअसल, तंखा ने हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर एक tweet किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि "जबलपुर के नागरिक होने के नाते मैं आहत हूँ. जबलपुर संभाग के साथ फिर ना इंसाफी हो गई." तंखा ने सवाल पूछा कि आपकी राजनीतिक नाराजगी जबलपुर से है या अजय बिश्नोई से है? कुल मिलाकर आहत तो जबलपुर है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close