विज्ञापन
Story ProgressBack

Jabalpur: छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी ऑटो चालक को 3 साल की सजा

Jabalpur Crime News: जबलपुर में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में जिला अदालत ने पॉक्सो एक्ट के तहत ऑटो चालक को 3 साल की सजा सुनाई है. साथ ही 1 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. 

Read Time: 2 min
Jabalpur: छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी ऑटो चालक को 3 साल की सजा
स्कूल से लेकर घर आते समय छात्रा के साथ हुआ था दुष्कर्म.
जबलपुर:

जबलपुर (Jabalpur) में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में जिला अदालत ने पॉक्सो एक्ट (POCSO) के तहत ऑटो चालक को 3 साल की सजा सुनाई है. साथ ही 1 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. 

क्या था पूरा मामला

अदालत में अभियोजन पक्ष की ओर से बताया गया कि पीड़िता की मां ने घमापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में  पीड़िता की मां ने कहा कि अपनी बेटी को स्कूल लाने और ले जाने के लिए एक ऑटो लगाया था. जिसका चालक चंद्रशेखर उर्फ चंदू है. वहीं 4 जनवरी 2023 को ऑटो चालक ने पीड़िता को स्कूल से लाकर घर छोड़ा. जैसे ही पीड़िता घर पहुंची वो डरी सहमी अपनी मां के पीछे छिप गई. ऑटो चालक के जाने के बाद जब परिजनों ने पूछा तो पीड़िता ने पूरी बात अपने घर वालों को बताई. जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे.  

ये भी पढ़े: MP News: जबलपुर में नाबालिग से गैंगरेप, कोर्ट का ऑर्डर- मरते दम तक सश्रम कारावास

तीन साल की सजा के साथ 1 हजार रुपये का लगाया जुर्माना 

परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने छेड़खानी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर  किया और अदालत के समक्ष चालान पेश किया. सुनवाई के दौरान न्यायालय ने आरोपी चंद्रशेखर को तीन साल की सजा सुनाई है. साथ ही 1 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया. बता दें कि इस मामले में शासन की ओर से एडीपीओ मनीषा दुबे ने पक्ष रखा.

ये भी पढ़े: Crime News : ससुर ने परिचित के साथ मिलकर किया बहू से दुराचार, घटना के बाद से है फरार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close