विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News : ससुर ने परिचित के साथ मिलकर किया बहू से दुराचार, घटना के बाद से है फरार

कमरा किराए पर दिलवाने के एक दिन बाद ही 26-27 नवंबर की दरमियानी रात आरोपी ससुर अपने परिचित के साथ आया और हत्या की धमकी देकर बहू साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसके पहले भी उसका कुकर्मी ससुर हमदर्दी की आड़ में उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है.

Read Time: 3 min
Crime News : ससुर ने परिचित के साथ मिलकर किया बहू से दुराचार, घटना के बाद से है फरार
छतरपुर:

Rape in Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, प्रदेश में आए दिन महिलाओं के प्रति अपराध (Crime Against Women in Madhya Pradesh) देखने को मिल रहे हैं. हालिया मामला छतरपुर जिला के भगवां कस्बे का है जहां 26 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि दुराचार का आरोपित कोई और नहीं बल्कि युवती का ससुर है. इस संबंध में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला (Rape Case) दर्ज कर लिया है. फिलहाल दोनों आरोपी वारदात के बाद से फरार हैं. एसडीओपी (SDOP) वीरेंद्र बहादुर सिंह के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले दोनों फरार अभियुक्तों की संभावित ठिकानों पर तलाश की जा रही है. फरार आरोपियों को पुलिस जल्द ही कानून के शिकंजे में ले लेगी.

पीड़िता का क्या कहना है?

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी है. वह आए दिन शारीरिक और मानसिक यातनाएं देता था. इसको लेकर उसने अपनी आपबीती अपने ससुर को बतायी, तो उसने हमदर्दी जताते हुए भगवां में एक कमरा अपनी बहू को किराए पर दिलवा दिया. कमरा किराए पर दिलवाने के एक दिन बाद ही 26-27 नवंबर की दरमियानी रात आरोपी ससुर अपने परिचित के साथ आया और हत्या की धमकी देकर बहू साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसके पहले भी उसका कुकर्मी ससुर हमदर्दी की आड़ में उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है.

युवती के मुताबिक पति के जुल्मों से मुक्ति पाने के लिए वह टीकमगढ़ जिले में ही अलग रहने लगी थी, लेकिन शराबी पति वहां भी उसे परेशान करने पहुंच जाता था. इसके बाद उसके ससुर ने बच्चों की पढ़ाई-लिखाई और शांति से रहने के नाम पर कमरा किराये से दिलाया था.

पुलिस का क्या कहना है?

भगवां टीआई रामस्वरूप उपाध्याय का कहना कि फरार आरोपियों के संभावित ठिकानों पर सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है. जिले के एसपी (SP) अमित सांघी ने दुराचार की वारदात को अंजाम देने वाले अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश बड़ामलहरा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह तथा भगवां टीआई रामस्वरूप उपाध्याय को दिए हैं.

यह भी पढ़ें : 30 साल बाद एमपी में महिला मुख्य सचिव, जानिए वीरा राणा की प्रोफाइल?
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close