विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

इंदौर में हैवानियत...मॉल के टॉयलेट में महिला सफाईकर्मी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने महिला सफाई कर्मी के साथ इसी मॉल के पुरुष टॉयलेट में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी ने महिला को लगातार डराने-धमकाने की कोशिश की. जिसके चलते पीड़िता ने शुरू में FIR दर्ज नहीं करवाई थी लेकिन महिला की एक मित्र ने उसे एक NGO से मिलवाया.

Read Time: 3 min
इंदौर में हैवानियत...मॉल के टॉयलेट में महिला सफाईकर्मी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
बाइट - प्रीति तिवारी , महिला थाना प्रभारी

Indore Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के मॉल में महिला सफाईकर्मी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. शहर के बड़े और भीड़भाड़ वाले मॉल में ऐसी घटना ने सबको सकते में डाल दिया है. आरोपी ने सेंट्रल मॉल के पुरुष टॉयलेट में इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिया है. वारदात के बाद आरोपी ने महिला को डराने-धमकाने भी कोशिश की. घटना के बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुरुष टॉइलेट में किया महिला के साथ दुष्कर्म 

पुलिस ने मंगलवार को घटना की जानकारी दी. पूरा मामला इंदौर की ग्वालटोली के सेंट्रल मॉल का है. आरोपी की पहचान चिरंजीवी के रूप में हुई है. आरोपी चिरंजीवी इसी मॉल के आईनॉक्स सिनेमा में HR के पद पर काम करता है. आरोपी ने महिला सफाई कर्मी के साथ इसी मॉल के पुरुष टॉयलेट में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी ने महिला को लगातार डराने-धमकाने की कोशिश की. जिसके चलते पीड़िता ने शुरू में FIR दर्ज नहीं करवाई थी लेकिन महिला की एक मित्र ने उसे एक NGO से मिलवाया. NGO की काउंसलिंग के बाद महिला FIR दर्ज करने महिला थाना पहुंची. पुलिस ने पूरे मामले में बारीकी से जांच करते हुए FIR दर्ज कर पश्चिम बंगाल के रहने वाले चिरंजीव को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़े: Israel-Hamas War का चौथा दिन : इजरायल का दावा 1500 हमास आतंकियों के मिले शव, लोग बंकरों में रहने को मजबूर 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पूरा मामला 24 सितंबर का बताया जा रहा है. करीब 8:30 बजे महिला मॉल में सफाई का काम कर रही थी. तभी आरोपी चिरंजीवी वहां पहुंचा और महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. मौका पाकर आरोपी ने महिला सफाई कर्मी के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने महिला को धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वो उसे और बच्चे को जान से मार देगा. इसी वजह से महिला ने शुरू में पुलिस की मदद नहीं ली. फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़े: सतना: Rahul Gandhi की सुरक्षा में चूक, फोटो की होड़ में प्लेन के पास पहुंच गए सैकड़ों कांग्रेसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close