विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

सतना: Rahul Gandhi की सुरक्षा में चूक, फोटो लेने की होड़ में प्लेन के पास पहुंच गए सैकड़ों कांग्रेसी

Rahul Gandhi MP Visit: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 10 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. राहुल शहडोल (Shahdol) के ब्यौहारी (Beohari) में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. हालांकि इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली.

Read Time: 3 min
सतना: Rahul Gandhi की सुरक्षा में चूक, फोटो लेने की होड़ में प्लेन के पास पहुंच गए सैकड़ों कांग्रेसी
जनसभा को संबोधित करने शहडोल पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी.
सतना:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज यानी 10 अक्टूबर को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दौरे पर हैं. वो शहडोल (Shahdol) के ब्यौहारी (Beohari) पहुंच गए हैं. राहुल गांधी यहां जनसभा को संबोधित करेंगे. इन कार्यक्रमों में राहुल गांधी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, दिग्विजय सिंह, गोविंद सिंह, अजय सिंह, जीतू पटवारी सहित प्रदेश के सभी बड़ें कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद हैं.

शहडोल दौरे के दौरान सतना में राहुल गांधी के सुरक्षा में चूक देखने को मिला

शहडोल दौरे के दौरान सतना में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक देखने को मिला.

सुरक्षा घेरे को टूटता देख राहुल गांधी को दोबारा प्लेन में बैठना पड़ा

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) विशेष विमान से करीब 12 बजे सतना (Satna) पहुंचे. इसके बाद वो सतना से हेलीकॉप्टर के माध्यम से 12:25 में ब्यौहारी पहुंचे. हालांकि इस दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली. दरअसल, सतना में एरोड्रम में स्थित सुरक्षा घेरे को तोड़कर सैकड़ों कांग्रेसी राहुल गांधी के प्लेन के पास पहुंच गए. वहीं सुरक्षा घेरे को टूटता देख राहुल गांधी को दोबारा प्लेन में जाकर बैठना पड़ा. फिर सुरक्षा में तैनात एसपीजी और पुलिस बल ने भीड़ को काबू में किया. 

ये भी पढ़े: Rahul Gandhi MP Visit: शहडोल के दौरे पर राहुल गांधी, आदिवासी वोटरों को साधने की कोशिश में कांग्रेस

राहुल गांधी को बुलेट प्रूफ पहना कर कुछ समय के लिए प्लेन में ही बैठा दिया गया. इसके बाद प्लेन से चंद कदमों पर खड़े हेलीकॉप्टर तक ले जाने के दौरान भी राहुल गांधी को बुलेट प्रूफ पहनाया गया.

घेरा को टूटते देख राहुल गांधी फिर से प्लेन के अंदर चले गए

घेरा को टूटते देख राहुल गांधी फिर से प्लेन के अंदर चले गए.

फोटो खिंचवाने की होड़ में प्लेन के पास पहुंच गए कांग्रेस समर्थक

एरोड्रम में राहुल गांधी के स्वागत के लिए सिर्फ 20 कांग्रेसी नेताओं को अनुमति दी गई थी, लेकिन वहां सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और कांग्रेस समर्थक फोटो खिंचवाने की होड़ में पहुंच गए. दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का वाहन जब राहुल गांधी की प्लेन की तरफ बढ़ा. तो उस दौरान एरोड्रम का गेट खोला गया और इस बात का फायदा उठाते हुए भीड़ ने सुरक्षा घेरा तोड़ दिया और राहुल गांधी के प्लेन के पास सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी नेता पहुंच गए. वहीं सतना में हुए इस चूक के बाद राहुल गांधी की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है.

ये भी पढ़े: Gwalior: बन्हेरी सरपंच Vikram Rawat की हत्या के बाद, गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों और वाहनों में लगाई आग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close