विज्ञापन
Story ProgressBack

पाकिस्तान के नंबर से आया एक फोन, महिला से मांगी 80 हजार की फिरौती, कहा- तुम्हारा बेटा...

इस मामले में पुलिस ने एआई (AI) का इस्तेमाल करके डीप फेक ऑडियो बनाए जाने की बात भी कही है. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read Time: 2 min
पाकिस्तान के नंबर से आया एक फोन, महिला से मांगी 80 हजार की फिरौती, कहा- तुम्हारा बेटा...
सांकेतिक फोटो

Indore Scam Call News: खबर मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर से है. इंदौर में एक महिला को पाकिस्तान (Pakistan) के नंबर से एक इंटरनेट कॉल आई. कॉल पर महिला से 80 हजार रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. दरअसल महिला से उसके बेटे के गैंगरेप में शामिल होने की बात कह कर फिरौती की मांग की गई है, जिस पर महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें : 'इंदिरा का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ेगा...', कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों पर क्या बोले जीतू पटवारी?

पाकिस्तान के नंबर से आई इंटरनेट कॉल

इंदौर के चंदननगर थाना क्षेत्र के चांदमारी इलाके में रहने वाली एक महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसका बेटा काम के चलते घर से बाहर गया है और दो दिनों से नहीं लौटा है. वहीं उसके बेटे के संबंध में उसके पास पाकिस्तान के एक नंबर से इंटरनेट कॉल आया है. महिला ने बताया कि कॉल पर सामने वाले व्यक्ति ने उसके बेटे के गैंगरेप में शामिल होने की बात कहते हुए उससे 80 हजार रुपयों की मांग की है. 

यह भी पढ़ें : आतंक का दूसरा नाम खूंखार नक्सली हिड़मा के गांव में पुलिस और सुरक्षाबलों ने डाला डेरा, खोला नया कैंप

देवास में काम करता हुआ मिला बेटा

महिला की शिकायत पर चंदन नगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसके बेटे की तलाश शुरू की तो वह देवास में काम करता हुआ मिला. उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसे इस तरह की कॉल आने के संबंध में कोई भी जानकारी नहीं है. वहीं इस मामले में पुलिस ने एआई (AI) का इस्तेमाल करके डीप फेक ऑडियो बनाए जाने की बात भी कही है. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close