विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

इंदौर शहर में बढ़ते अपराध पर एक्शन में पुलिस, कमिश्नर-कलेक्टर के नेतृत्व में हुई सघन चेकिंग

इंदौर में आसामाजिक तत्वों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ रविवार को पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. इस अभियान के दौरान शराब पीकर वाहन चलाने वाले 50 से अधिक व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस ने चलानी कार्रवाई की.

Read Time: 2 min
इंदौर शहर में बढ़ते अपराध पर एक्शन में पुलिस, कमिश्नर-कलेक्टर के नेतृत्व में हुई सघन चेकिंग
इंदौर में अपराधों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई.
इंदौर:

इंदौर में आसामाजिक तत्वों, बदमाशों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. दरअसल,  रविवार की रात इंदौर शहर की सड़कों पर भारी पुलिस बल के साथ इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर द्वारा इस अभियान का नेतृत्व किया गया. इस दौरान इंदौर कलेक्टर इलैया राजा टीवी भी टीम के साथ नजर आए. 

शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई

पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान के तहत अब तक 2000 बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. जबकि रविवार की रात को इंदौर शहर में शराब पीकर वाहन चलाने वाले लगभग 50 से लोगों के खिलाफ चलानी कार्रवाई की गई.

g84b7lsg

अपराधियों के खिलाफ चेकिंग अभियान.

लगातार शहर में बढ़ रहे अपराध

बता दें कि पिछले एक महीनों में लगातार हुए बड़े अपराधों ने आम नागरिकों के मन में भय पैदा कर दिया है और लोग रात 9 बजे के बाद शहर के सड़कों पर निकलने से डरने लगे हैं. 

हिरासत में लिए गए आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई

वहीं इस कार्रवाई में सड़कों पर उतरे पुलिस बल ने शराब पीकर वाहन चलाने वाले और पब के बाहर शराब पीकर उत्पात मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है. इस दौरान शहर के सभी थानों के पुलिसकर्मी सड़कों पर तैनात रहे और जगह-जगह वाहन चेकिंग की. इसके अलावा शहर में  देर रात तक खुलने वाली दुकानों की भी सर्चिंग की गई. चेकिंग के दौरान पुलिस को 2 बदमाशों के पास से धारदार हथियार बरामद हुए. वहीं कुछ बदमाश हुक्का की सामग्री लेकर घूम रहे थे. हालांकि रात को हिरासत में लिए गए इन आरोपियों के खिलाफ पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़े: ग्वालियर : चुनावों से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जिला अध्यक्षों को दिया जीत का मंत्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close